हुवावे Y3 II, Y5 II स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

हुवावे Y3 II, Y5 II स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट
HIGHLIGHTS

इस लिस्टिंग के अनुसार, हुवावे Y3 II और Y5 II दोनों ही स्मार्टफोन 3G और 4G वर्जन में मिलेंगे. साथ ही इन दोनों ही फोंस के 3G और 4G वर्जन में प्रोसेसर भी अलग-अलग होंगे.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी हुवावे ने अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर अपने दो नए स्मार्टफ़ोन Y3 II और Y5 II को लिस्ट किया है, लेकिन इस लिस्टिंग में इन दोनों फोंस की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. उम्मीद की जा सकती है की कंपनी जल्द ही अपने इन दोनों फोंस को आधिकारिक तौर से लॉन्च करेगी, और उस समय ही इनकी कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी देगी.

इस लिस्टिंग पर अगर नज़र डालें तो यह बताया गया है कि हुवावे Y3 II स्मार्टफ़ोन 3GB और 4G वर्जन में पेश किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन का 3G वर्जन 1GHz मीडियाटेक MT6582M प्रोसेसर से लैस है, वहीँ इसके 4G वर्जन में मीडियाटेक MT6735M क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है. इस फोन के दोनों वर्जनों में 1GB की रैम मौजूद होगी. साथ ही यह फ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस होगा, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें 4.5-इंच की FWVGA डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 854 x 480 पिक्सल है. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फ़ोन में 2100mAh की बैटरी दी गई है. ऑब्सिडियन ब्लैक, आर्कटिक व्हाइट, सैंड गोल्ड, रोज पिंक और स्काई ब्लू कलर में उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

वहीँ अगर हुवावे Y5 II स्मार्टफोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो यह फ़ोन भी 3G और 4G वर्जन में मिलेगा. इस लिस्टिंग में बताया गया है कि इस फ़ोन के 3G वर्जन में 1GHz मीडियाटेक MT6582 प्रोसेसर और 4G वर्जन में मीडियाटेक MT6735P प्रोसेसर मौजूद है. यह फ़ोन 5-इंच की HD डिस्प्ले के साथ आता है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल है. लिस्टिंग में यह भी बताया गया है कि, इसमें 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें ड्यूल LED फ़्लैश वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह 2200mAh की बैटरी से लैस है.

इसे भी देखें: अब आपको मिलेंगे भारत में बने LG फोंस, Make In India में शामिल हुआ LG

इसे भी देखें: अब गूगल की मुफ्त वाई-फाई सेवा से लैस हुआ भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo