HTC डिजायर 628 स्मार्टफ़ोन की तस्वीरें और स्पेक्स लीक

HTC डिजायर 628 स्मार्टफ़ोन की तस्वीरें और स्पेक्स लीक
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आएगा. इसमें एक मीडियाटेक MTK6753 चिपसेट, 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ मौजूद है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी दी गई है.

HTC डिजायर 628 स्मार्टफ़ोन के बारे में अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. अब इस स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, साथ ही इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स भी लीक हुए हैं, जिनके जरिए इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई और नई जानकारियां सामने आई हैं. अब यह ताज़ा जानकारी @the_maligant ने जारी की है, जिसके जरिए इस फ़ोन के स्पेक्स सामने आये हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, HTC डिजायर 628 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल का है. इसमें बूमसाउंड स्पीकर्स भी दिए गए हैं. यह स्मार्टफ़ोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आएगा. इसमें एक मीडियाटेक MTK6753 चिपसेट, 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ मौजूद है. साथ ही इसमें 3GB की रैम भी दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

इस स्मार्टफ़ोन में पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. यह कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ आता है. फ़ोन में 2200mAh की बैटरी भी दी गई है. यह 5 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

वैसे इन तस्वीरों को देखने से तो यही लगता है कि यह स्मार्टफ़ोन HTC डिजायर 830 के जैसा ही है. अभी तक इस स्मार्टफ़ोन की कीमत को लेकर कोई भी लीक या जानकारी सामने नहीं आई है. उम्मीद तो यह भी है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफ़ोन को जल्द ही बाजार में पेश कर सकती है.

इसे भी देखें: कूलपैड मैक्स भारत में 20 मई को होने वाले इवेंट में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: हॉनर V8 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo