Amazon Great Freedom Sale में किफायती दाम में बिक रहे iPhone 12 और iPhone 13, देखें नया प्राइस

Amazon Great Freedom Sale में किफायती दाम में बिक रहे iPhone 12 और iPhone 13, देखें नया प्राइस
HIGHLIGHTS

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के बीच अमेज़न पर iPhone 12 और iPhone 13 की कीमत में बड़ी कटौती हुई है।

दोनों फोन कुलमिलाकर लगभग एक जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं।

हालांकि नया आईफोन 13 मॉडल थोड़ा अलग बैक डिजाइन और शक्तिशाली ए15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है।

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के बीच अमेज़न पर iPhone 12 और iPhone 13 की कीमत में बड़ी कटौती हुई है। दोनों फोन कुलमिलाकर लगभग एक जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं, लेकिन नया आईफोन 13 मॉडल थोड़ा अलग बैक डिजाइन और शक्तिशाली ए15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है। इसका मतलब यह नहीं है कि iPhone 12 एक अच्छा फोन नहीं है। iPhone 12 भी अपने आप में एक बेहतरीन फोन्स में एक है। 

आइए अब जानते है कि आखिर Amazon India पर यह दोनों ही फोन्स आपको किस किस कीमत में मिलने वाले हैं। इसके अलावा यह भी बता देते है कि इसी साल iPhone 14 Series को भी लॉन्च किया जा सकता है। अब देखना यह होगा कि आखिर नई सीरीज कैसे स्पेक्स और फीचर्स के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें: क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा

amazon sale iPhone 12

iPhone 12 और iPhone 13 की Amazon Sale में कीमत

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान, iPhone 12 (128GB) 60,900 रुपये (असली कीमत 69,900 रुपये) है, ग्राहक इसे पर्पल और व्हाइट रंगों में खरीद सकते हैं। वहीं आईफोन 13 79,900 रुपये की असल कीमत के मुकाबले 68,900 रुपये में सेल किया जा रहा है। यह लाल, नीले, हरे, काले, सफेद और गुलाबी रंगों में आता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यहाँ यह ध्यान देने वाली बात है कि कंपनी असली प्राइस को कम करने के लिए सेल के दौरान यह ऑफर दे रहा है। यहाँ जानकारी के लिए बता देते है कि खरीदार 12,750 रुपये तक का एक्सचेंज वैल्यू भी प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपको अपने पुराने एंड्रॉयड या iOS फोन को एक्सचेंज करना होगा। 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर लीक हुई Apple iPhone 14 की कीमत, जानें डीटेल

आईफोन 13 स्पेसिफिकेशंस फीचर्स

amazon sale iPhone 12

अगर हम इसके स्पेक्स की बात करते हैं  तो iPhone 13 में 2532 x 1170 रिज़ॉल्यूशन वाली 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिल रही है। डिस्प्ले को सिरेमिक शील्ड से प्रोटेक्ट किया गया है। आईफोन आईओएस 15 पर चलता है और इसमें एप्पल की नई ए15 बायोनिक चिप दिया गया है। iPhone 13 में 3,227mAh की बैटरी सपोर्ट है जो लाइटनिंग पोर्ट और वायरलेस चार्जिंग के साथ 20W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

iPhone 13 में वीडियो के लिए सिनेमैटिक मोड, पोर्ट्रेट मोड मिलता है जो बोकेह इफेक्ट देता है। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 5G, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac/6, ब्लूटूथ 5.0, NFC और GLONASS + QZSS के साथ GPS भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: मेटा ने नए लाइव-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का किया परीक्षण

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo