एक बार फिर लीक हुई Apple iPhone 14 की कीमत, जानें डीटेल

एक बार फिर लीक हुई Apple iPhone 14 की कीमत, जानें डीटेल
HIGHLIGHTS

Apple iPhone 14 की कीमत फिर हुई लीक

क्या यह iPhone 13 से होगा महंगा

कंपनी Apple वॉच प्रो नाम का एक नया Apple वॉच मॉडल भी लॉन्च करने के लिए तैयार है

Apple इस साल के अंत में iPhone 14 की सीरीज लॉन्च करने को तैयार है, कहां जा रहा है कि कंपनी सितंबर के अंत तक एक नया iPhone लाने वाली है और ऐसी अफवाहें है कि iPhone 14 की सीरीज की कीमत iPhone 13 की कीमत से अधिक हो सकता है। वहीं खबर के लीक होने से ये भी पता चला है कि ऐसा नहीं हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: स्नैपड्रैगन 695 SoC और 4500mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 8Z 5G

एक कोरियाई ब्लॉग पोस्ट और MacRumours की रिपोर्ट के अनुसार, Apple iPhone 14 को $799 (लगभग 63,400 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है, जो पिछले साल iPhone 13 लॉन्च कीमत के समान है। ब्लॉग में ये भी कहा जा रहा है कि इस फैसले के पीछे की वजह ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट में ठहराव और मांग में गिरावट को बताया जा रहा है।

iphone 14

Apple इस साल चार iPhone मॉडल लॉन्च करेगा

ऐसा कहा जा रहा है कि Apple इस साल चार iPhone मॉडल लाएगा जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max मौजूद होंगे और ये भी कहा जाता है कि दोनों नोन-प्रो iPhone मॉडल पिछले साल की A15 बायोनिक चिप के नए वर्जन के साथ आते हैं, जबकि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को नए Apple A16 बायोनिक चिप के साथ लाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: रिलायंस समर्थित डंजो की बी2बी लॉजिस्टिक शाखा ने ओएनडीसी के साथ साझेदारी की घोषणा की

Apple वॉच सीरीज़ 8 भी लॉन्च को तैयार है

Apple सितंबर में Apple वॉच सीरीज़ 8 के साथ आईफोन 14 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी Apple वॉच प्रो नाम का एक नया Apple वॉच मॉडल भी लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसे Apple का एक बड़ा और अधिक rugged वर्जन कहा जाता है। इसके अलावा, हम इस साल के अंत में एक नया Apple वॉच SE भी देख सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo