क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा

क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा
HIGHLIGHTS

crossbeats.com और Amazon पर उपलब्ध है वॉच

3,499 रुपये की कीमत में आई है नई स्मार्टवॉच इग्नाइट

क्रॉसबीट्स इग्नाइट ग्रांडे नीलम ब्लैक, आर्कटिक ब्लू और ग्रेफाइट ग्रे जैसे क्लासिक रंगों में उपलब्ध है

भारत के सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता तकनीक ब्रांड क्रॉसबीट्स ने अब इग्नाइट ग्रांडे नाम से एक क्रांतिकारी स्मार्टवॉच लॉन्च करने की घोषणा की है। ब्रांड की प्रमुख इग्नाइट रेंज का एक अभिवृद्धि, क्रॉसबीट्स इग्नाइट ग्रांडे कॉलिंग के लिए सबसे उन्नत मोनो-चैनल ब्लूटूथ पेयरिंग के साथ सबसे स्लिम कॉलिंग टाइमपीस है, जो कॉलिंग और ऐप कनेक्टिविटी के लिए दो अलग-अलग चैनलों वाली पारंपरिक स्मार्टवॉच के बराबर एक ऐतिहासिक नवाचार है। 3,499 रुपये की कीमत पर, क्रॉसबीट्स के घर से नवीनतम crossbeats.com और Amazon पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: जल्द ही विडियो को ज़ूम इन कर सकेंगे यूट्यूब यूजर्स, देखें लिस्ट

एयरोस्पेस एल्युमिनियम मेटल बॉडी में पैक किया गया, इग्नाइट ग्रांडे में पेटेंट की गई कई विशेषताएं हैं जो इसे अगली पीढ़ी के पहनने योग्य बनाती हैं। बीटी कॉलिंग के लिए मोनो चैनल के अलावा, यह पेटेंटेड हाइपर सेंस टीएम तकनीक से संचालित है, जो स्क्रीन की रीफ्रेश दर को 60 हर्ट्ज तक सशक्त बनाता है, जिससे विभिन्न विशेषताओं और अनुप्रयोगों के माध्यम से निर्बाध नेविगेशन की अनुमति मिलती है। असाधारण स्पष्टता जोड़ना और रंगों को जीवंत करना ट्रू ह्यू टीएम, एक ट्रेडमार्क डिस्प्ले तकनीक है जो यह सुनिश्चित करती है कि 1.75 ”यूएचडी एलटीपीएस डायल बेहतर रंग, कंट्रास्ट, फोंट, रिज़ॉल्यूशन और बहुत कुछ जैसी शीर्ष स्क्रीन गुणवत्ता के साथ पूरक है।

crossbeat

अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच के लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए, क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल ने कहा, "ग्रैंडे के साथ हमने तकनीकी उन्माद को कई स्तरों पर ले लिया है क्योंकि यह एक नहीं बल्कि कई अभूतपूर्व सुविधाओं से भरा हुआ है। इग्नाइट ग्रांडे न केवल शारीरिक स्वास्थ्य बल्कि मानसिक स्वास्थ्य को मापता है, जो कि मौजूदा समय में एक परम आवश्यकता है। पहली बार, हमारी स्मार्टवॉच में इमोशन, थकान और तनाव के लिए इमोशन एआई सक्षम परीक्षण हैं। आपको भावनात्मक कल्याण की निगरानी और प्राथमिकता देने और पहले ही लाल झंडे पर मदद लेने की अनुमति देते हुए, इग्नाइट ग्रांडे एक उद्देश्यपूर्ण जीवन शैली चाहने वाले सभी के लिए आवश्यक है। ”

यह भी पढ़ें: अमेज़न प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू हुई फ्रीडम सेल, स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

उन्होंने कहा कि इग्नाइट ग्रांडे में 24 विविध स्पोर्ट्स मोड के साथ हृदय गति, रक्तचाप और SpO2 के लिए उच्च परिशुद्धता स्वास्थ्य मॉनिटर हैं, जो इसे एक उन्नत स्वास्थ्य सूट बनाते हैं। यदि यह पर्याप्त नहीं लगता है, तो अग्रणी उपभोक्ता तकनीक ब्रांड द्वारा सबसे उन्नत स्मार्टवॉच एक विशेष रैपिड चार्जिंग तकनीक SnapChargeTM प्रदान करती है, जिसके परिणामस्वरूप आप आउट-ऑफ-पॉवर टाइमपीस को स्पोर्ट करने के डर को छोड़ सकते हैं।

अत्याधुनिक तकनीक-संचालित सुविधाओं और अद्वितीय नवाचार के साथ, क्रॉसबीट्स इग्नाइट ग्रांडे नीलम ब्लैक, आर्कटिक ब्लू और ग्रेफाइट ग्रे जैसे क्लासिक रंगों में उपलब्ध है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo