एसर लिक्विड X2: 4000 mAh बैटरी और तीन सिम कार्ड्स सपोर्ट से लैस

एसर लिक्विड X2: 4000 mAh बैटरी और तीन सिम कार्ड्स सपोर्ट से लैस
HIGHLIGHTS

आजकल स्मार्टफोंस की बैटरियों पर कम्पनियां ज्यादा ध्यान दे रही है, क्योंकि बैटरी ही सबसे महत्त्वपूर्ण कही जा सकती है, इसलिए इसकी क्षमता में निरंतर वृद्धि हो रही है.

एसर ने अपना नया स्मार्टफोन एसर लिक्विड X2 लॉन्च किया है. एसर के इस नए स्मार्टफोन में 4000 mAh बैटरी है और यह तीन सिम कार्ड्स को सपोर्ट करता है. इसी क्रम में लेनोवो ने भी पिछले सप्ताह 4000 mAh क्षमता के साथ अपने दो स्मार्टफोंस लॉन्च किये थे, लेनोवो ए5000 और लेनोवो K80 (4GB रैम के साथ).  

कम्पनी के न्यू यॉर्क प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस फोन को पेश किया गया. ट्रिपल-सिम लिक्विड X2 में 5.5 इंची डिस्प्ले है और 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. इस हैंडसेट में f/1.8 फोकल लेंथ के लेंस वाला 13 मेगापिक्सल कैमरा है. 

इसके साथ ही फर्म ने लिक्विड X2 का क्विक टच फ्लिप केस भी पेश किया जिसमें बीच में एक वर्टिकल स्लॉट है जिससे म्यूजिक कंट्रोल्स, मौसम, टाइम और दूसरे फंक्शन्स का इस्तेमाल बिना फ्लिप कवर खोले किया जा सकता है. 4000 mAh बैटरी और ट्रिपल-सिम सपोर्ट वाले इस फोन के बारे में एसर का कहना है कि यह ज्यादा ट्रैवल करने वाले लोगों को काफी पसंद आएगा. जो लोग ज्यादातर घर से बाहर ही रहते हैं और उनका काम भी ज्यादा है उनके लिए इस बैटरी क्षमता की जरुरत ज्यादा बढ़ जाती है, बैटरी क्षमता जितनी ज्यादा होगी, आप उतना ही अधिक और आसानी से काम कर पाएंगे. 

इस हैंडसेट की ज्यादा स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है. अभी यह भी नहीं बताया गया है कि यह किस ऐंड्रॉयड वर्शन के साथ शिप होगा, लेकिन रिलीज होने का वक्त पास आते-आते जानकारी मिल सकती है. फोन की कीमत और अवेलेबिलिटी का भी खुलासा नहीं किया गया है. 

एसर ने पिछले महीने अपना पहला विंडोज फोन 8.1 स्मार्टफोन एसर लिक्विड M220 लॉन्च किया है. एसर ने इससे पहले विंडोज 7 पावर्ड स्मार्टफोन्स भी लॉन्च किये थे.

इमेज सोर्स: एनगैजेट

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo