Vodafone idea का धमाका ऑफर लॉन्च, Reliance Jio और Airtel की भी बज गई बैंड, देखें तगड़ा ऑफर

Vodafone idea का धमाका ऑफर लॉन्च, Reliance Jio और Airtel की भी बज गई बैंड, देखें तगड़ा ऑफर
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने पोस्टपेड के साथ-साथ प्रीपेड यूजर्स के लिए SonyLIV प्रीमियम ऐड-ऑन पैक की घोषणा की है।

सोनी लिव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का लाभ कोई भी उठा सकता है जिसके पास पोस्टपेड या प्रीपेड कनेक्शन हो।

वोडाफोन पोस्टपेड यूजर्स के लिए 30 दिनों के लिए 100 रुपये में SonyLIV प्रीमियम ऐड-ऑन पैक दे रहा है।

Vodafone Idea ने पोस्टपेड के साथ-साथ प्रीपेड यूजर्स के लिए SonyLIV प्रीमियम ऐड-ऑन पैक की घोषणा की है। सोनी लिव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का लाभ कोई भी उठा सकता है जिसके पास पोस्टपेड या प्रीपेड कनेक्शन हो। जब से प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ाई गई है, सब्सक्राइबर ऐसे ऑप्शन्स की तलाश करते हैं जिनमें हर लाभ शामिल हो। ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देने वाले प्लान यूजर्स को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। इन दिनों अधिकांश प्लांस अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और खूब सारा डेटा लाभों को शामिल करने का प्रयास करती हैं।

यह भी पढ़ें: इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत

100 रुपये में ऐड-ऑन प्लान का लाभ दे रहा Vi

वोडाफोन पोस्टपेड यूजर्स के लिए 30 दिनों के लिए 100 रुपये में SonyLIV प्रीमियम ऐड-ऑन पैक दे रहा है। नया पोस्टपेड स्पेशल प्लान केवल 100 रुपये के मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क पर 10GB मुफ्त डेटा के साथ SonyLIV प्रीमियम कंटेंट के लिए 30-दिन का एक्सेस प्रदान करता है, जो उपयोगकर्ता के पोस्टपेड बिल में जुड़ जाता है। 

Vi SonyLiv offer

वीआई पोस्टपेड यूजर्स अब मोबाइल और टीवी दोनों पर लोकप्रिय फिल्में, शो, लाइव स्पोर्ट्स, एक्सक्लूसिव कंटेंट और बहुत कुछ देख सकते हैं। तो, यह मुख्य रूप से एक विशेष सदस्यता योजना है जिसे आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान में जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान को लिए हुए हैं, तो आप 100 रुपये अतिरिक्त भुगतान कर सकते हैं और 100 दिनों के लिए सोनी लिव की मुफ्त सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि इस राशि का भुगतान आपको अपने बिल के टाइम करना होगा। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10 Ultra और OnePlus 10 पर चल रहा है काम, रेंडर से मिली नई जानकारी

SonyLiv में आपको क्या मिलता है?

SonyLiv के बारे में बात करते हुए, Vodafone Idea ने एक बयान में कहा, "यूईएफए चैंपियंस लीग, डब्ल्यूडब्ल्यूई, बुंडेसलीगा, यूएफसी जैसी स्पोर्ट्स प्रॉपर्टी से लेकर स्कैम 1992 द हर्षद मेहता स्टोरी, महारानी, तब्बर, रॉकेट बॉयज, गुल्लक सीजन 3 जैसे; सैल्यूट, कानेकाने, शांति क्रांति और जेम्स जैसी क्षेत्रीय सामग्री और अंतर्राष्ट्रीय शो द गुड डॉक्टर, फैंटेसी आइलैंड और मैगपाई मर्डर, SonyLIV में आकर्षक कंटेन्ट ऑफरिंग का एक गुलदस्ता है जो सभी आयु समूहों और रुचियों के दर्शकों को आकर्षित करता है। इसके अलावा, वी की ओर से आपको अन्य बहुत कुछ मिलता है, जैसे आपको वीआई ऐप पर वीआई मूवीज एंड टीवी (वीआई एमटीवी) के तहत अपने ग्राहकों के लिए कंटेंट लाइब्रेरी भी मिलती है। वीआईएमटीवी ऐप में 450+ लाइव टीवी चैनल, लाइव न्यूज चैनल और अन्य ओटीटी ऐप की प्रीमियम सामग्री है।

Vi SonyLiv offer

यह भी पढ़ें: जून की गर्मी में बढ़ गई है नए रेफ्रिजरेटर की ज़रूरत, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन

प्रीपेड यूजर्स 30 दिनों के लिए 82 रुपये का भुगतान करके SonyLIV प्रीमियम का एक्सेस पा सकते हैं। प्लान को मौजूदा प्रीपेड प्लान में जोड़ा जा सकता है। हालांकि, आपको अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान पर 82 रुपये का भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें: मिड-जुलाई में लॉन्च हो सकती है Vivo की V25 सीरीज़, कीमत होगी 30-40 हज़ार के बीच

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo