इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत

इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

Samsung ने इंडिया में अपना नया TV Samsung Crystal 4K Neo TV लॉन्च कर दिया है।

Samsung Crystal 4K Neo TV में आपको HDR10+ का सपोर्ट मिल रहा है, साथ ही आपको क्रिस्टल 4K प्रोसेसर भी मिल रहा है।

Samsung Crystal 4K Neo TV में आपको गेमिंग के लिए भी कई धांसू फीचर मिलते हैं।

सैमसंग ने भारत में एक नया क्रिस्टल 4के नियो टीवी (Samsung Crystal 4K Neo TV) पेश किया है। नया टीवी बेज़ल-लेस डिस्प्ले, डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ आता है, जिसमें मिड-रेंज में आपको बेहतरीन फीचर मिल रहे हैं। आइए इसके स्पेक्स के बारे में चर्चा करते हैं। 

Samsung Crystal 4K Neo TV के स्पेक्स और फीचर

सैमसंग क्रिस्टल 4के नियो टीवी (Samsung Crystal 4K Neo TV) में क्रिस्प और शार्प पिक्चर क्वालिटी के लिए क्रिस्टल तकनीक के साथ 43 इंच का यूएसडी डिस्प्ले है। यह HDR10+, वन बिलियन ट्रू कलर्स और क्रिस्टल 4K प्रोसेसर को भी सपोर्ट करता है। टीवी में कुछ गेमिंग-आधारित विशेषताएं भी हैं- मुख्य रूप से ऑटो गेम मोड, बेहतर फ्रेम ट्रांज़िशन और लो लेटेनसी के लिए मोशन एक्ससेलरेटर भी इसमें मौजूद है।

ऑडियो आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आपको इस स्मार्ट टीवी Samsung Crystal 4K Neo TV में डॉल्बी डिजिटल प्लस और एक स्मार्ट साउन्ड फीचर का सपोर्ट करता है, जो आपके द्वारा देखे जा रहे कंटेन्ट के अनुसार ध्वनि को समायोजित करता है। टीवी में एक म्यूजिक प्लेयर भी है जो ऑडियो अनुभव को बढ़ाता है और टीवी को म्यूजिक सिस्टम में बदल देता है। आप गाना ऐप का उपयोग करके भी संगीत चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: फोन की बैटरी से हो गए हैं परेशान तो Xiaomi यूजर्स इतने सस्ते में बदल सकते हैं नई बैटरी

Samsung TV

क्रिस्टल 4के नियो Samsung Crystal 4K Neo TV भी गूगल असिस्टेंट, बिक्सबी और एलेक्सा सपोर्ट के साथ आता है। डिस्कवरी टीवी जैसे विभिन्न चैनलों से सामग्री तक पहुंचने के लिए टीवी प्लस के लिए भी समर्थन है जो आपको मुफ्त में मिलता है।

यह कंटेन्ट को आसानी से देखने के लिए एक सार्वभौमिक गाइड का भी समर्थन करता है, और इसमें आपके टीवी को पीसी में बदलने के लिए एक पीसी मोड भी है। पीसी मोड में एक वायरलेस स्क्रीन मिररिंग विकल्प है जिसे इंटरनेट के बिना इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, तीन एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट हैं, आपको नेटफ्लिक्स, ज़ी5 और अन्य जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Poco F4 5G के आधिकारिक लॉन्च से पहले कीमत के बारे में मिली जानकारी

Samsung Crystal 4K Neo TV की कीमत और उपलब्धता 

सैमसंग क्रिस्टल 4K नियो टीवी Samsung Crystal 4K Neo TV 35,990 रुपये की कीमत पर आता है और यह सैमसंग के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप, ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। एक 55-इंच मॉडल भी है, लेकिन कीमत विवरण और उपलब्धता अभी तक सामने नहीं आए हैं। 

अमेज़न इंडिया से टीवी Samsung Crystal 4K Neo TV खरीदने वाले लोग अमेज़न प्राइम वीडियो का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने वालों को सालाना डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। एसबीआई और एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठाने का विकल्प भी है।

यह भी पढ़ें: Moto G82 5G की पहली सेल आज हो रही है शुरू, SBI कार्ड यूजर्स के लिए है खास डिस्काउंट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo