स्नैपडील ने शुरू की अपनी सेल ‘प्रीव्यू मंडे सेल’

स्नैपडील ने शुरू की अपनी सेल ‘प्रीव्यू मंडे सेल’
HIGHLIGHTS

ऑनलाइन स्टोर स्नैपडील ने दीपावली के पहले ही अपनी एक सेल शुरू की है. इस सेल का नाम 'प्रीव्यू मंडे सेल' रखा गया. इस सेल में इलवेक्ट्रॉनिक्स, कपड़ों, जूतों पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. कपड़ों और जूतों पर भी 70 प्रतिशत प्रतिशत तक का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है.

दीपावली का फस्टिवल अब कुछ ही दिन दूर है और जैसा ही हम सब जानते ही हैं कि फस्टिवल का मतलब होता है शोपिंग. जी हाँ, और यहाँ जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं उसे जान कर तो आप बहुत ही खुश हो जाएंगे. दरअसल ऑनलाइन स्टोर स्नेपडील ने दीपावली के पहले ही अपनी एक सेल शुरू की है. इस सेल का नाम 'प्रीव्यू मंडे सेल' रखा गया और इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर एक साथ कई बड़े ऑफर दिए जा रहे हैं.

आपको बता दें की बॉलीवुड एक्टर आमिर खान भी इस बार स्नैपडील की इस सेल का विज्ञापन करते नजर आरहे हैं. आज की इस सेल की टैग लाइन है 'ये दीवाली दिल की दीवाली.'

ऑनलाइन स्टोर स्नैपडील ने अपनी इस सेल के तहत कई मोबाइल फोन के साथ-साथ दूसरी कैटेगरी में 70 प्रतिशत तक की भारी छूट दी है. इसके साथ ही स्नैपड़ील एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट्स पर भी बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा, अगर आप स्नैपडील पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ शॉपिंग करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा. अगर आप फ्रीचार्ज के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको खरीददारी करने पर 100 प्रतिशत तक का कैशबैक का ऑफर भी मिल सकता है. स्नैपडील की 'प्रीव्यू मंडे सेल' में इन सभी ऑफर्स पर निय़म और शर्तें भी लागू हैं.

स्नैपडील की इस सेल में इलवेक्ट्रॉनिक्स , कपड़ों, जूतों पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. कपड़ों और जूतों पर भी 70 प्रतिशत प्रतिशत तक का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है. खिलौनों पर 40 से 70 प्रतिशत का फ्लैट ऑफ दिया जा रहा है. स्नैपडील ने इस सेल में बेडशीट्स, डिजाइनर साड़ी, ट्रॉली बैग पर भी 60 से 65 प्रतिशत तक की छूट दी है.

आपको बता दें कि, स्नैपडील की इस सेल में 16 GB के आईफ़ोन 6 की कीमत Rs. 38,999, क्रोमकास्ट के साथ गूगल नेक्सस की कीमत Rs. 18,999 रुपए है. वहीं माइक्रोमैक्स की 32 इंच की LED YV को सिर्फ Rs. 16,990 रुपए पर बेचा जा रहा है. एपल मैकबुक Rs. 49,999 रुपए, माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क Rs. 4,999 रुपए पर जबकि सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड मेक्स को Rs. 10,599 रुपए पर मिल रहे हैं.

गौरतलब हो कि, दीवाली पर आने वाली सभी शॉपिंग वेबसाइट्स की सेल में स्नैपडील ने सबसे पहले शुरुआत की है. नोट यह सेल केवल एक दिन के लिए ही थी.

इमेज सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo