आपकी इस बड़ी समस्या को चुटकियों में हल कर देगा ये क्यूट सा दिखने वाला पोर्टेबल डिवाइस, देखें कीमत

आपकी इस बड़ी समस्या को चुटकियों में हल कर देगा ये क्यूट सा दिखने वाला पोर्टेबल डिवाइस, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में, आपको कभी भी पंक्चर रिपेयर किट की ज़रूरत पड़ सकती है

अगर आप अनजान सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं और आपके टायर में हवा कम है, तो कई बार पेट्रोल पम्प ढूंढना मुश्किल हो जाता है

इसी समस्या को हल करने के लिए पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं, पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर, वायु, जिसे रखने के बाद आपको हर बार गैस स्टेशन नहीं ढूंढना पड़ेगा

आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में, आपको कभी भी पंक्चर रिपेयर किट की ज़रूरत पड़ सकती है। अगर आप अनजान सड़कों पर गाड़ी चला रहे हैं और आपके टायर में हवा कम है, तो कई बार पेट्रोल पम्प ढूंढना मुश्किल हो जाता है। इसी समस्या को हल करने के लिए पोर्टोनिक्स लेकर आए हैं, पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर, वायु, जिसे रखने के बाद आपको हर बार गैस स्टेशन नहीं ढूंढना पड़ेगा। अगर आप अक्सर गाड़ी से यात्रा करते हैं, तो वायु आपके लिए बेहतरीन ट्रैवल टूल होगा। जो बहुत मामूली सी कीमत और बहुत कम समय में आपके टायर को बॉल की तरह फुला देगा।

पोर्टोनिक्स वायु अलग-अलग साइज़, शेप और फंक्शन्स वाली नोज़ल के साथ आता है और यह एक प्रेस्टा वॉल्व अडैप्टर इनेबल्ड मॉडल है। डिवाइस 4000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है जो 50W का आउटपुट देता है; यह किसी भी वाहन के टायर में मिनटों में हवा भर देता है। वायु 4 स्मार्ट मोड्सः कार मोड, मोटरसाइकल मोड, बाइसायकल मोड और बॉल मोड में आता है, तो यह आपकी हर ज़रूरत को पूरा करेगा। डिवाइस में LED इंटरफेस से युक्त डिजिटल डिस्प्ले भी है जो इसके इस्तेमाल के दौरान सभी पैरामीटर्स को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: SBI Alert: 40 करोड़ ग्राहकों को SBI ने दी चेतावनी, जल्द बंद हो जाएगी बैंकिंग सेवा

पोर्टोनिक्स Type-C USB चार्जिंग केबल के साथ आता है, तो आपका डिवाइस बहुत जल्दी चार्ज होगा और टायर में हवा कम होने के कारण आप कभी लेट नहीं होंगे। एक बार चार्ज करने के बाद वायु 150 PSI तक हवा भर सकता है, यह वाहन के प्रकार पर निर्भर करता है। इसके अलावा इसमें एक ऐसा फंक्शन भी है जिसके द्वारा आप PSI प्रेशर युनिट (bar, kPA, kg/cm2) को अपनी डिवाइस के अनुसार बदल सकते है।  

वायु पोर्टेबल टायर इन्फ्लेटर इस्तेमाल में बेहद आसान, लाईटवेट और मजबूत डिज़ाइन से लैस है, जिसके चलते आप इसे कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। यह सिर्फ 9 मिनट में एक टायर में पूरी तरह से हवा भर देता है, इस तरह इसमें कम समय लगता है। वायु प्रेशर को खुद ही डिटेक्ट करता है और हवा पूरी भरने के बाद रुक जाता है, यूज़र अपनी सुविधानुसार इसे मैनुअली भी सैट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नज़र आया Oppo Find X5 Pro का असली लुक, इस महीने ले सकता है बाज़ार में एंट्री

कीमत और उपलब्धताः 

पोर्टोनिक्स वायु टायर इन्फ्लेटर ब्लैक कलर में प्रीमियम मैट फिनिश के साथ 2899 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट, फ्लिपकार्ट और ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। वायु 12 महीने की वारंटी के साथ आता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo