Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नज़र आया Oppo Find X5 Pro का असली लुक, इस महीने ले सकता है बाज़ार में एंट्री

Hasselblad ब्रांडिंग के साथ नज़र आया Oppo Find X5 Pro का असली लुक, इस महीने ले सकता है बाज़ार में एंट्री
HIGHLIGHTS

Oppo Find X5 Pro की असली तस्वीरें आईं सामने

इन स्पेक्स के साथ एंट्री लेगा Oppo Find X5 Pro

अगला फ्लैगशिप फोन होगा Hasselblad कैमरा से लैस

आने वाले समय में जल्द ही Oppo Find X5 Pro के लॉन्च की उम्मीद लगाई जा रही है। डिवाइस कंपनी का डिज़ाइन फोकस्ड फ्लैगशिप फोन होगा। Steve ‘OnLeaks’ Hemmerstoffer के ज़रिए कुछ रेंडर सामने आए हैं जिससे डिवाइस के असली लुक का पता चलता है। रिपोर्ट के ज़रिए, फोन के फ्रंट और बैक पैनल की तस्वीरें सामने आई हैं।

यह भी पढ़ें: SBI Alert: 40 करोड़ ग्राहकों को SBI ने दी चेतावनी, जल्द बंद हो जाएगी बैंकिंग सेवा

डिवाइस के बैक पर शाइनी पैनल दिया गया है जिसमें Hasselblad ब्रांडिंग को देखा जा सकता है। ओप्पो (OPPO) ने पिछले साल कैमरा कंपनी के साथ साझेदारी की थी। रियर कवर के साथ कैमरा मॉड्यूल को पैनल का ही हिस्सा बनाया गया है बजाए कैमरा का एक अलग पीस जोड़ने के, जिसे MariSilicon की ब्रांडिंग ने पूरा किया है।

oppo find x5 pro

दिलचस्प बात यह है कि रियर कवर से दो IMEI नंबर का पता चलता है और इन नंबर को IMEI डाटाबेस में देखने से पुष्टि हुई है कि ये OPPO डिवाइस है जिसे मॉडल नंबर CPH2305 के साथ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 9RT आज से आ गया है सेल में, मौका है Rs 4000 डिस्काउंट के साथ खरीदने का

Find X5 Pro को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया जा सकता है और फोन स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 SoC के साथ MariSiliconX चिप द्वारा संचालित हो सकता है। पिछले लीक्स के मुताबिक, डिवाइस में QHD+ 120Hz LTPO 2.0 OLED स्क्रीन मिलेगी। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 80W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करेगी और इसे 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: AMAZON की साल की पहली सेल भरी है इन धमाका डील्स के साथ…जल्दी करें खरीदारी

 

Oppo Find X5 Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 50MP का IMX766 मुख्य कैमरा दिया गया है, इसके साथ ही एक 50MP IMX766 अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 13MP का टेलीफोटो शूटर दिया गया है।

अभी तक डिवाइस की लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन Find X2 और Find X3 के लॉन्च को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि अगली सीरीज़ को मार्च 2022 में पेश किया जाएगा।

वाया

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo