Jio का सबसे सस्ता प्लान जो आता है सबसे ज्यादा बेनेफिट्स के साथ, देखें कीमत

Jio का सबसे सस्ता प्लान जो आता है सबसे ज्यादा बेनेफिट्स के साथ, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

यदि आप हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान देख सकते हैं।

हालांकि कंपनी के पास कई प्लान हैं जो शानदार डेटा के साथ कॉलिंग और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।

यहाँ हम आपको Reliance Jio के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान (Reliance Jio Cheapest Postpaid Plan) के बारे में बताएंगे, इस प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है।

यदि आप हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद लेने के लिए एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान की तलाश में हैं, तो आप रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान देख सकते हैं। हालांकि कंपनी के पास कई प्लान हैं जो शानदार डेटा के साथ कॉलिंग और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। लेकिन यहाँ हम आपको Reliance Jio के सबसे सस्ते पोस्टपेड प्लान (Reliance Jio Cheapest Postpaid Plan) के बारे में बताएंगे, इस प्लान की कीमत 400 रुपये से कम है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में…

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel के ये प्लान Rs 500 से कम में ऑफर करते हैं बेस्ट OTT बेनेफिट

399 रुपये में जियो का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान

जियो का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, जिसमें कॉलिंग, डेटा, ओटीटी (अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज्नी+ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन), एसएमएस और बहुत कुछ मिलता है। इस प्लान में डाटा रोलओवर की सुविधा भी दी जाती है। साथ ही अगर आप जियो पोस्टपेड प्लस सिम लेते हैं तो आपसे 250 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट और जियो प्राइम के लिए 99 रुपये चार्ज किए जाएंगे।

Jio Plan

जियो के 399 रुपये के प्लान के फायदे

Jio के इस प्लान की बात करें तो कंपनी ने इसे सबसे लोकप्रिय लिस्ट में रखा है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस, नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+हॉटस्टार की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस पैक की वैलिडिटी एक महीने की है।

यह भी पढ़ें: Microsoft और Netflix ने मिलाया हाथ, जल्द पेश करेगा सस्ता प्लान

इस प्लान में यूजर्स को एक महीने की वैलिडिटी के साथ 75GB 4G इंटरनेट मिलता है। साथ ही यह डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स को 10 रुपये प्रति जीबी का अतिरिक्त चार्ज देना होगा। Jio ये सारे फायदे अपने ग्राहकों को दे रहा है। यही कारण है कि जियो का यह पोस्टपेड प्लान यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo