Flipkart Electronics Day Sale: Thomson के स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन पर मिलेंगे धमाका ऑफर

Flipkart Electronics Day Sale: Thomson के स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन पर मिलेंगे धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

थॉमसन, फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल के दौरान एंड्रॉइड टीवी, एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन की अपनी पूरी श्रृंखला पर बिल्कुल अनूठा ऑफर पेश कर रहा है।

ह सेल 23 से 28 मई, 2022 तक चलने वाली है।

इन वर्षों में, ब्रांड ने लगातार भारतीय ऑनलाइन दुकानदारों को स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन, एयर-कूलर और अब एयर कंडीशनर की विस्तृत श्रृंखला के साथ पेश किया है।

यूरोप के अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन ब्रांड में से एक, थॉमसन, फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स डे सेल के दौरान एंड्रॉइड टीवी, एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन की अपनी पूरी श्रृंखला पर बिल्कुल अनूठा ऑफर पेश कर रहा है। यह सेल 23 से 28 मई, 2022 तक चलने वाली है।

फ्रांसीसी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन इस वर्ष भारत के संचालन के चौथे वर्ष का जश्न मना रहा है। ब्रांड ने वर्ष 2018 में स्मार्ट टीवी के अपने लाइन-अप के साथ भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश किया और तब से, इसे अभूतपूर्व सफलता मिली है। इन वर्षों में, ब्रांड ने लगातार भारतीय ऑनलाइन दुकानदारों को स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन, एयर-कूलर और अब एयर कंडीशनर की विस्तृत श्रृंखला के साथ पेश किया है। केवल 4 वर्षों में ब्रांड 'थॉमसनहोम्स' को भारत में सबसे अधिक बिकने वाला ऑनलाइन कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड बनाने में सफल रहा है।

यह भी पढ़ें: जेब में ड्राइविंग लाइसेन्स न होने पर भी नहीं कटेगा चालान! इन यूजर्स के बड़े काम आएगी ये ट्रिक

थॉमसन स्मार्ट टीवी की सूची और इसके रियायती मूल्य प्रस्तावों की सूची संलग्न है-

थॉमसन की एंड्रॉइड टीवी सीरीज अल्ट्रा-हाई डेफिनिशन रेजोल्यूशन और एचडीआर10+ के साथ आती है। 40W के साउंड आउटपुट के साथ बंडल और Dolby MS 12, Dolby Digital Plus और DTS Trusurround द्वारा संचालित, इन टीवी के प्रोसेसर Amlogic द्वारा संचालित होते हैं जो एक संपूर्ण गेमिंग अनुभव के लिए MEMC के साथ 1.4 GHz की क्लॉकिंग स्पीड प्रदान करता है। ANDROID 10 द्वारा समर्थित, इन स्मार्ट टीवी में एक इन-बिल्ट क्रोमकास्ट है और यह Airplay को भी सपोर्ट करता है। टीवी रिमोट में वॉयस सर्च, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, गूगल प्ले के लिए गूगल असिस्टेंट के शॉर्टकट हैं।

थॉमसन एयर कंडीशनर की सूची और इसके रियायती मूल्य प्रस्तावों की सूची संलग्न है-

थॉमसन एसी फिक्स्ड-स्पीड और इन्वर्टर सेगमेंट में उपलब्ध हैं, जिनमें से प्रत्येक की क्षमता 1 टन और 1.5-टन है। 

कई आरएसी सुविधाओं के साथ पैक किया गया, थॉमसन के कूल प्रो मैक्स एसी में कुछ शीर्ष विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं

4 इन 1 कन्वर्टिबल: – यह अनूठी विशेषता एक ही समय में ऊर्जा की बचत और इष्टतम शीतलन करते हुए एयर कंडीशनर की शीतलन क्षमता को नियंत्रित करती है।
ट्रिपल फिल्टर: – कुशल और प्रभावी एयर फिल्टर के साथ, यह बढ़ते प्रदूषण के बावजूद स्वच्छ वायु प्रवाह सुनिश्चित करेगा।
ऑटो रीस्टार्ट: – यह सुविधा सुनिश्चित करती है कि एसी स्वचालित रूप से वापस मुड़ जाए और पहले इस्तेमाल की गई सेटिंग्स के अनुसार अपना संचालन शुरू करे; बिजली कटौती के तुरंत बाद।
सेल्फ डायग्नोसिस:- ऑपरेशन के दौरान किसी भी तरह की खराबी की स्थिति में, एसी त्वरित निदान के लिए और मशीन को किसी भी नुकसान से बचाने के लिए एक एरर कोड प्रदर्शित करेगा।
स्लीप मोड: – नींद के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए तापमान के ऑटो समायोजन में मदद करता है।
ब्रांड आगे ऑफर करता है –   

  • उत्पाद पर 1 वर्ष और कंप्रेसर वारंटी पर 10 वर्ष    
  • 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

थॉमसन वाशिंग मशीन की सूची और इसके रियायती मूल्य प्रस्तावों की सूची संलग्न है-

 

इन वाशिंग मशीनों को भारतीय उपयोग-मामले परिदृश्यों के अनुसार डिजाइन और परीक्षण किया गया है और इन्हें 5-स्टार बी रेटिंग के साथ रेट किया गया है। शीर्ष लोड वाशिंग मशीन जो 6.5 किग्रा और 7.5 किग्रा मॉडल हैं, उनमें सिक्स एक्शन पल्सेटर वॉश जैसी कुछ विशेषताएं हैं जो बेहतर समग्र प्रदर्शन में मदद करेंगी। कपड़ों के तेजी से सुखाने के लिए एक एयर ड्राई फंक्शन। इसमें चाइल्ड लॉक फीचर भी है और यह एंटी-वाइब्रेशन डिज़ाइन के साथ आता है इसलिए यह बैलेंस नहीं करता है और कम शोर भी करता है। फ्रंट लोड मॉडल में समान विशेषताएं हैं, लेकिन इसमें एक चर तापमान सुविधा भी शामिल है, जिसकी मदद से कोई भी अपने अनुसार पानी का तापमान बढ़ा सकता है। अत्यधिक मौसम की स्थिति को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया, मेटालिक शीट बॉडी के साथ प्री-कोटेड थॉमसन फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीन यह सुनिश्चित करने के लिए गर्म पानी का उपयोग करती है कि आपके कपड़े इसके इनबिल्ट हीटर के माध्यम से प्रभावी ढंग से धोए जाते हैं। यह IPX4 रेटिंग के साथ भी आता है, जो इसे पानी के छींटे के लिए प्रतिरोधी बनाता है।

श्री अवनीत सिंह मारवाह की अध्यक्षता में थॉमसन इंडिया ब्रांड लाइसेंसधारी पार्टनर एसपीपीएल एक छतरी के नीचे अपने उत्पाद की पेशकश के माध्यम से घरेलू उपकरणों की ऑनलाइन श्रेणी के बड़े हिस्से पर कब्जा करने के लिए बेहद केंद्रित है। ब्रांड भारतीय उपभोक्ताओं को अत्यंत किफायती मूल्य टैग के साथ सर्वोत्तम तकनीक प्रदान करते हुए साल दर साल तेजी से बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर सेल में आ रहा है दुनिया का सबसे पतला 5G फोन, Moto Edge 30

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo