पूरे महीने की वैलिडीटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ टॉकटाइम भी है इस प्लान की खासियत

पूरे महीने की वैलिडीटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ टॉकटाइम भी है इस प्लान की खासियत
HIGHLIGHTS

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है।

एक बार फिर बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 250 रुपये से कम कीमत में दो नए प्लान लॉन्च किए हैं।

कंपनी के नए प्लान क्रमश: 228 रुपये और 239 रुपये की कीमत में आने वाले सबसे बेहतरीन प्लांस में से एक हैं।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल निजी कंपनियों को टक्कर देने के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। एक बार फिर बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 250 रुपये से कम कीमत में दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी के नए प्लान क्रमश: 228 रुपये और 239 रुपये की कीमत में आने वाले सबसे बेहतरीन प्लांस में से एक हैं। ये प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं और कंपनी के ये रिचार्ज प्लान 1 जुलाई से मार्केट में उपलब्ध होंगे। इन बीएसएनएल प्लांस के साथ आपको रोजाना 2GB डेटा समेत कई और बेहतरीन फायदे मिलेंगे। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

कैसे लाभ आपको इन बीएसएनएल के सबसे धांसू प्लांस में मिलने वाले हैं

कंपनी का STV 228 प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 2GB डेटा ऑफर कर रही है। साथ ही, इस प्लान के साथ आपको देश भर के सभी नेटवर्क पर प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

BSNL Plan kam kimat me

बीएसएनएल के 239 रुपये के प्लान पर आपको एक महीने की वैलिडिटी के साथ रोजाना 2जीबी डेटा भी मिलेगा। इस प्लान के तहत कंपनी देश भर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की पेशकश कर रही है, जिसमें प्रतिदिन 100 एसएमएस मुफ्त हैं। 239 रुपये के प्लान पर आपको 10 रुपये का टॉकटाइम भी मिलेगा। कंपनी इन दोनों प्लान्स पर चैलेंज एरिना मोबाइल गेमिंग सर्विस भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: एक साल तक चलती रहेगी SIM, मिलेगा फ्री में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लाभ, देखें Airtel का धांसू प्लान

बीएसएनएल की तुलना में कैसे हैं जियो के प्लान?

रिलायंस जियो अपने 296 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 30 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। यह योजना इंटरनेट उपयोग के लिए दैनिक सीमा के बिना 25GB डेटा प्रदान करती है। प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। योजना के अतिरिक्त लाभों में Jio ऐप की मुफ्त सदस्यता शामिल है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo