Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च

Samsung Galaxy M सीरीज का नया स्मार्टफोन 5 जुलाई को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

5 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M सीरीज का फोन

12 जुलाई को कंपनी पेश कर सकती है Galaxy M33 या Galaxy M35

सैमसंग की Galaxy M सीरीज के फोन के बारे में सामने या रही हैं खबरें

Samsung जुलाई में अपनी Galaxy M series का रिफ्रेश स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, कंपनी ने सोशल मीडिया पर टीज़र जारी किया है जिससे पता चला है कि कंपनी 12 जुलाई को Galaxy M33 या Galaxy M35 फोन पेश करेगी। कंपनी ने अभी क्लियर नहीं किया है कि फोन का मोनिकर क्या होगा।

यह भी पढ़ें:  अक्षय कुमार की Samrat Prithviraj 1 जुलाई को होगी Prime Video पर स्ट्रीम

ट्विटर में मॉनीकर की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनमें से दो पर संकेत देता है जिसमें गैलेक्सी M33 या M35 शामिल हैं। जबकि सैमसंग, गैलेक्सी M33 5G को पहले से ही भारत में बेचता है, यह उसी का 4G वेरिएंट हो सकता है। दूसरी ओर, अगर यह गैलेक्सी M35 है, तो इसे गैलेक्सी M33 5G का अपग्रेड होना चाहिए।

samsung galaxy m13

ऐसा लगता है कि सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के दो अन्य स्मार्टफोन- गैलेक्सी M13 और M13 5जी पर भी काम कर रहा है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि ये कब लॉन्च होंगे। इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस हाल ही में लीक हुए थे, गैलेक्सी एम13 में 6.6 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले है। डिवाइस में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन है।

यह भी पढ़ें: 100 रुपये से कम कीमत वाले धांसू प्लान, फ्री डेटा और कॉलिंग जैसे तगड़े फायदे का देंगे मंत्रमुग्द

सैमसंग गैलेक्सी M13 Exynos 850 SoC के साथ आएगा जिसे 4 GB RAM के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस 64GB/128GB नेटिव स्टोरेज ऑफर करता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

जहां तक ​​5जी वेरिएंट की बात है, Samsung Galaxy M13 5G में 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले एचडी+ रेजोल्यूशन और 269 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ मिलेगी। डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 700 द्वारा संचालित किया जाएगा। डिवाइस दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा जबकि 6GB + 128GB वैरिएंट भी होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo