AIWA ने भारत में फ्लैगशिप पोर्टेबल स्पीकर MI-X 330 Meteor लॉन्च किया, देखें कीमत

AIWA ने भारत में फ्लैगशिप पोर्टेबल स्पीकर MI-X 330 Meteor लॉन्च किया, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

इस साल अपने लॉन्च की होड़ को जारी रखते हुए, ऐवा इंडिया ने अपने प्रभावशाली लक्ज़री एकॉस्टिक्स पोर्टफोलियो – AIWA Meteor एमआई-एक्स330 में एक और स्टार प्रोडक्ट जोड़ा है।

लॉन्च ऐसे समय में हुआ है जब देश के कुछ हिस्सों में कई उत्सव मनाए जा रहे हैं।

इस साल अपने लॉन्च की होड़ को जारी रखते हुए, ऐवा इंडिया ने अपने प्रभावशाली लक्ज़री एकॉस्टिक्स पोर्टफोलियो – AIWA Meteor एमआई-एक्स330 में एक और स्टार प्रोडक्ट जोड़ा है। लॉन्च ऐसे समय में हुआ है जब देश के कुछ हिस्सों में कई उत्सव मनाए जा रहे हैं।

अत्यधिक सफल 'लक्जरी ध्वनिकी' श्रेणी में एआईडब्ल्यूए का नवीनतम उत्पाद शौकीन ऑडियोफाइल और हार्ड-कोर संगीत उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो विशिष्टता, विलासिता और उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि की तलाश में हैं। नई स्टाइलिश और उच्च-प्रदर्शन रेंज उन लोगों के लिए एक आदर्श उत्पाद है जो सामान्य के लिए समझौता करना पसंद नहीं करते हैं। इसे घर के अंदर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सकता है क्योंकि यह पोर्टेबल है और हाई-पावर रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। यह स्पीकर उस रेंज में अच्छी तरह फिट बैठता है जिसमें रेट्रो से वुडन बिल्ट से लेकर शानदार लेदर फिनिश से लेकर एक्सक्लूसिव मेटैलिक बिल्ड तक बहुमुखी फॉर्म फैक्टर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Pixel 7 Pro की डिस्प्ले कर रही है बैटरी ड्रेन: जानिए पूरी रिपोर्ट

new latest bluetooth speaker from aiwa

AIWA MI-X330 Meteor पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर: MRP 34,990

सुरुचिपूर्ण और कमांडिंग चरित्र वाला कॉम्पैक्ट, उच्च-प्रदर्शन पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ 5.0 पर 24-बिट संगीत गुणवत्ता ऑडियो का समर्थन करने वाले सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं और सॉफ़्टवेयर उच्च-रिज़ॉल्यूशन से लैस है। ध्वनि के समान वितरण के लिए MI-X330 दो निष्क्रिय बास रेडिएटर (फ्रंट + बैक) के साथ आता है। यह स्पीकर दो कस्टम-डिज़ाइन किए गए 40 मिमी सक्रिय ऑडियो ड्राइवर और एक टाइप-सी चार्जिंग पॉइंट के साथ आता है जो 6-7 घंटे का चार्जिंग समय और 6-10 घंटे का प्लेबैक समय सक्षम करता है, जो 5000 एमएएच ली-आयन बैटरी द्वारा संचालित होता है। प्रभावशाली 60W शक्तिशाली ध्वनि। MI-X330 न केवल शानदार सौंदर्यशास्त्र के बारे में है, बल्कि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ऑडियो प्रदर्शन भी है जो सबसे अधिक मांग वाले उपभोक्ताओं को भी प्रभावित करेगा। एक गोलाकार एलईडी डिस्प्ले, एक नियंत्रण कक्ष और एक 3.5 मिमी औक्स-आईएन भी है। वक्ताओं में एक मानक के रूप में TSW मल्टी-लिंक तकनीक भी होती है, जो उपभोक्ताओं को एक साथ कई उत्पादों को जोड़ने की अनुमति देती है।

इस अवसर पर बोलते हुए, ऐवा इंडिया के एमडी, श्री अजय मेहता ने कहा, "लक्जरी ध्वनिक स्पीकर रेंज पिछले एक साल में ऐवा के लिए उत्पादों की सबसे सफल श्रृंखला रही है और ब्रांड प्रतिस्पर्धा करने और अभिजात वर्ग में अपने पैर जमाने में सक्षम रहा है। हाई-एंड स्पीकर ब्रैकेट जिसमें प्रतिष्ठित वैश्विक ब्रांड शामिल हैं। हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमारे उपभोक्ताओं और चैनल भागीदारों ने हमारे उत्पादों को पसंद किया है और हमें उम्मीद है कि अगले साल तक हम रोमांचक उत्पादों के साथ ऐवा उपयोगकर्ताओं की संख्या को और बढ़ाते रहेंगे। उल्का केवल एक शुरुआत है और हमें विश्वास है कि उत्पाद शानदार प्रदर्शन देगा।"

new latest bluetooth speaker from aiwa

यह भी पढ़ें: Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea को टक्कर देने आ रहा Adani, क्या आप खरीदेंगे Adani का SIM?

उपभोक्ता स्पीकर्स को www.aiwaindia.com और क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और सेलेक्ट पार्टनर स्टोर्स पर भी खरीद सकते हैं। सात दशकों से अधिक समय से विरासत को आगे बढ़ाते हुए, प्रौद्योगिकी और नवाचार एआईडब्ल्यूए उत्पादों की मुख्य ताकत रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo