India के Top 5 Hiring Apps, यहाँ जाकर करें Apply झट से मिल जाएगी नौकरी

India के Top 5 Hiring Apps, यहाँ जाकर करें Apply झट से मिल जाएगी नौकरी
HIGHLIGHTS

जॉब पोर्टल से आपको सही नौकरी खोजने में मदद मिल सकती है

वे आपको वहां से सभी अलग-अलग नौकरियों के बारे में जानने में भी मदद कर सकते हैं

यहां पर नौकरी पाने के सर्वश्रेष्ठ ऐप्स की एक कम्पाइल्ड सूची दी गई है जिनसे आपको जल्दी और दक्षता के साथ उपयुक्त नौकरी पाने में मदद मिल सकती है

अगर आप प्रतिस्पर्धी बने रहना चाहते हैं तो इस बदलते हुए नौकरियों के बाजार में ट्रेंड के साथ चलना महत्वपूर्ण है। हम सबको पता है कि नौकरी पाना आसान नहीं है। बहुत से लोग रोजगार की तलाश में हैं, और कई कंपनियों को सही प्रतिभाओं की तलाश है। आपको न केवल अपना सीवी अपडेट करना और अपने कौशल को सुधारना है, बल्कि आपको अपने लिए सही अवसर भी खोजना है। इतने सारे जॉब पोर्टल्स के साथ, सही पोर्टल को चुनना मुश्किल हो सकता है। जॉब पोर्टल से आपको सही नौकरी खोजने में मदद मिल सकती है, और वे आपको वहां से सभी अलग-अलग नौकरियों के बारे में जानने में भी मदद कर सकते हैं। यहां पर नौकरी पाने के सर्वश्रेष्ठ ऐप्स की एक कम्पाइल्ड सूची दी गई है जिनसे आपको जल्दी और दक्षता के साथ उपयुक्त नौकरी पाने में मदद मिल सकती है।

1. हायरेक्ट:

हायरेक्ट एक चैट-आधारित, डायरेक्ट हायरिंग प्लेटफ़ॉर्म है जिसे तेज़ी से विकसित होने वाले स्टार्टअप्स और एसएमई के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे बिना सलाहकारों के और 100% डेटा गोपनीयता के साथ कर्मचारियों को नौकरी में रख सकें। यह भारत और अमेरिका में मौजूद है। हायरेक्ट से उम्मीदवारों को सीधे संस्थापकों, सीएक्सओ और एचआर लीडर्स से जुड़ने की सहूलियत मिलती है। 
 
 
हायरेक्ट का एआई-पावर्ड एल्गोरिद्म नौकरी की वरीयता को नौकरी के विवरण से मिलाता है और यूज़र्स को बिना किसी सलाहकार के निर्णयकर्ताओं से सीधे चैट करने की सुविधा मिलती है। यूज़र तुरंत साक्षात्कार का समय तय कर सकते हैं क्योंकि ऐप में वॉयस और वीडियो कॉलिंग सुविधाएं दी गई हैं। लेकिन ऐप की अनूठी खूबी यह है कि केवल संबंधित नौकरी चाहने वाले ही स्टार्टअप के सीएक्सओ से सीधे जुड़ सकते हैं। हाल ही में ऐप ने 2 मिलियन से ज्यादा सत्यापित स्टार्टअप नौकरी चाहने वालों के पंजीकरण के आंकड़े तक पहुंचा है और 60,000 से अधिक स्टार्टअप पहले से ही ऐप पर नौकरी दे रहे हैं। 
 

2. इंडीड:

इंडीड अन्य जॉब साइट्स और समाचार पत्रों से नौकरियों को एकत्रित करने वाला जॉब पोर्टल है। यह स्थान, नौकरी के प्रकार और कंपनी के लिए फ़िल्टर के साथ उपयोग में आसान सर्च इंजन देता है। आप नई नौकरियों के पोस्ट की गई नौकरी के मानदंडों से मेल खाने पर, अपनी खोजों को सहेज भी सकते हैं और ईमेल अलर्ट पा सकते हैं। 
 

3. नौकरी:

आप नौकरी के कई अवसर पाने के लिए नौकरी के समंदर में कूद सकते हैं। इस ऐप से, आप उपयुक्त नौकरी तलाश सकते हैं। आप कई नियोक्ताओं से भी जुड़ सकते हैं। उम्मीदवार नौकरी की तलाश में आगे रहने के लिए नौकरी के नवीनतम विकल्प खोज सकते हैं। हजारों नौकरी चाहने वाले इस जॉब पोर्टल का उपयोग अपने घर में बैठे नौकरयिों की नवीनतम रिक्तियां जांचने के लिए करते हैं।  

4. शाइन:

यह जॉब पोर्टल उम्मीदवारों को लाखों नौकरियां पेश करता है, और यह नौकरी चाहने वालों के लिए सबसे अच्छी साइट है। यह एप्लिकेशन आपको बेहद प्रतिष्ठित और स्थापित कंपनियों में कुछ बेहतरीन आईटी नौकरियों, पूर्णकालिक या अंशकालिक नौकरियों, एकाउंटिंग और वित्त नौकरियों, स्नातक की नौकरियों, वर्क फ्रॉम होम नौकरियों, और कई अन्य को ब्राउज़ करने में मदद करता है।
 
 

5. मॉन्स्टर:

इस जॉब पोर्टल में नियोक्ताओं और नौकरी चाहने वालों का एक विस्तृत नेटवर्क है। मॉन्स्टर जॉब आपकी पसंद के अनुसार आपके लिए एक आदर्श नौकरी खोजने के सफर में साथी है। अन्य जॉब-सर्च ऐप्स की तरह, यह भी आपको अकेले संघर्ष नहीं करने देगा। यह आपके लिए खास नौकरियां खोजने, उनमें आवेदन करने और सर्वश्रेष्ठ कंपनी में काम करने के लिए, एक आदर्श सोशल एप्लिकेशन है।
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo