Amazon-Flipkart को टक्कर देने आ रहा है TATA का Super App Tata Neu, Grocery से लेकर Flight तक की कर सकेंगे बुक

Amazon-Flipkart को टक्कर देने आ रहा है TATA का Super App Tata Neu, Grocery से लेकर Flight तक की कर सकेंगे बुक
HIGHLIGHTS

Tata Group अपने सुपर ऐप, Tata Neu के साथ Amazon-Flipkart को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है

Tata Neu सुपर ऐप 7 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है

Tata Neu एक सुपर ऐप है जो कंपनी की सभी डिजिटल सेवाओं और ऐप्स को एक मंच पर एक साथ लाता है

Tata Group अपने सुपर ऐप, Tata Neu के साथ Amazon-Flipkart को टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले सोमवार को, कंपनी ने Tata Neu की सार्वजनिक उपलब्धता की घोषणा की गई थी, जो अब तक केवल टाटा कर्मचारियों के लिए ही उपलब्ध थी। टाटा ने चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट के दौरान पहली बार सुपर ऐप का सार्वजनिक रूप से विज्ञापन देना शुरू किया था और अब यह सभी के लिए आ रहा है।

7 April को लॉन्च होगा Tata Neu Super App

Tata Neu सुपर ऐप 7 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। नवीनतम टीज़र में, कंपनी ने घोषणा की कि ऐप Google Play स्टोर पर उपलब्ध होगा। Neu ऐप का साइज़ 54MB होने वाला है और यह Android और iOS दोनों डिवाइस पर सभी के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। हालांकि, यूजर्स 7 अप्रैल इसकी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: RRR Collection: 10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमा चुकी है 900 करोड़

Google Play स्टोर डिटेल्स में कहा गया है, "अत्याधुनिक डिजिटल कॉन्टेन्ट का उपभोग करें, पेमेंट आदि करें, अपने लेनदेन को मैनेज करें, अपनी अगले हॉलिडे को प्लान करें, इसके अलावा अपने लिए खाना ऑर्डर करने से लेकर आप इस ऐप की मदद से कर सकते हैं।"

Tata Neu क्या है?

Tata Neu एक सुपर ऐप है जो कंपनी की सभी डिजिटल सेवाओं और ऐप्स को एक मंच पर एक साथ लाता है। टाटा ग्रुप्स की विभिन्न डिजिटल सेवाएं जैसे एयरएशिया इंडिया और एयरइंडिया के माध्यम से फ्लाइट बुकिंग, ताज ग्रुप की संपत्तियों पर होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान ऑर्डर करना, 1mg से दवाएं बुक करना, या अन्य सेवाएं Tata Neu ऐप के माध्यम से उपलब्ध होंगी।

यह भी पढ़ें: Realme 9 4G भारत में 7 अप्रैल को होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत और कैसे हैं फीचर

UPI से भी कर सकेंगे पेमेंट 

इसके अलावा, सुपर ऐप उपयोगकर्ताओं को टाटा पे यूपीआई के माध्यम से पेश किए गए यूपीआई भुगतान विकल्प का उपयोग करके किसी भी स्थानीय स्टोर या मॉल में क्यूआर कोड सिस्टम के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति देगा। टाटा न्यू उपयोगकर्ताओं को अपने बिजली बिलों का भुगतान करने, मोबाइल फोन रिचार्ज करने, डीटीएच और यहां तक कि निश्चित इंटरनेट सेवा की भी अनुमति देगा। इसके अतिरिक्त, टाटा ने कहा कि उपयोगकर्ताओं को उनके खर्च पर न्यू कॉइन से पुरस्कृत किया जाएगा जो कि ऐप के माध्यम से प्रदान की जा रही सेवाओं पर रिडीम करने योग्य होगा।

टाटा न्यू के साथ, कंपनी अमेज़ॅन, जियोमार्ट, पेटीएम जैसे अन्य लोकप्रिय सुपर ऐप के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी, जो भुगतान, खरीदारी, यात्रा बुकिंग, किराने का सामान और बहुत कुछ जैसी सेवाओं का एक गुलदस्ता प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें: iPhone 12 पर मिल रहे इस ऑफर ने उड़ाये सबके होश! कीमत में हुई भारी कटौती

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo