20 हज़ार से कम कीमत पर इस दिन भारत में आएगा Primebook 4G, इन 5 फीचर्स के साथ छात्रों के लिए बनता है बेस्ट ऑप्शन

20 हज़ार से कम कीमत पर इस दिन भारत में आएगा Primebook 4G, इन 5 फीचर्स के साथ छात्रों के लिए बनता है बेस्ट ऑप्शन
HIGHLIGHTS

Primebook 4G मीडियाटेक कॉम्पैनियो 500 चिप द्वारा संचालित है

Primebook 4G एक 2MP का फुल HD कैमरा भी ऑफर करता है

यह लैपटॉप रॉयल ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है

Primebook ने अपने नए Primebook 4G लैपटॉप के लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। यह लैपटॉप भारत में 11 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है। प्राइमबुक का दावा है कि यह पहला लैपटॉप होगा जो एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। 

लॉन्च डेट के साथ-साथ प्राइमबुक ने इस बजट लैपटॉप की स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है, आइए उन पर एक नज़र डालें। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

डिज़ाइन और डिस्प्ले

एक छात्र के अनुकूल डिज़ाइन किया गया यह लैपटॉप एक 11.6-इंच की LCD IPS डिस्प्ले के साथ आता है और इसका वजन केवल 1.2 किलोग्राम है जो इसे पकड़ने में काफी आसान बनाता है। यह रॉयल ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। 

 laptop under 20k,

परफॉर्मेन्स

Primebook 4G प्राइम ओएस पर काम करता है और एंड्रॉइड 11 की मदद से यूजर के अनुकूल अनुभव देता है। यह मीडियाटेक कॉम्पैनियो 500 चिप द्वारा संचालित है और जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, डिवाइस 4G कनेक्टिविटी ऑफर करता  है। इसके अलावा, यह 4GB रैम के साथ पैक किया गया है। यह 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट्स में आता है जिसे 200जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

कैमरा

Primebook 4G सभी ऑनलाइन मीटिंग्स और कॉल्स के लिए एक 2MP का फुल HD कैमरा भी ऑफर करता है। बैटरी की बात करें तो, इसमें एक 4000mAh की बैटरी मिलती है जो एक बार चार्ज होने पर 10 से अधिक घंटों तक की बैटरी लाइफ का वादा करती है। कीपैड और टचपैड को भी यूजर्स द्वारा कस्टमाइज़ किया जा सकता है। 

यह लैपटॉप कई ऐसे ऐप्स पर एक्सेस भी देता है जो लैपटॉप्स के लिए ऑप्टिमाइज़ किए गए हैं और छात्रों के लिए एक अच्छा पढ़ने वाला लैपटॉप बनता है। 

Primebook

फीचर्स

जहां तक फीचर्स की बात है, सिक्योरिटी के लिए लैपटॉप में MDM प्रोटेक्शन दिया गया है। यह माता-पिता को ऐप्लिकेशन को फिल्टर करने की अनुमति देता है और उनके डिवाइस को बच्चे के और अनुकूल बनाने की अनुमति देता है। वे सुरक्षित ब्राउजिंग का उपयोग कर सकते हैं, हिस्ट्री को एक्सेस कर सकते हैं और माता-पिता के नियंत्रण के साथ ही उपयोग की लिमिट को भी निर्धारित किया जा सकता है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

कीमत और उपलब्धता

Primebook 4G के 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत ₹16,990 और 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत ₹18,990 रखी गई है। 

हालांकि, लॉन्च ऑफर के तहत Primebook 4G का 4GB+64GB वेरिएंट ₹14,990 की डिस्काउंटेड कीमत पर उपलब्ध होगा और साथ ही अन्य ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी उपलब्ध होंगे। 

लैपटॉप फ्लिपकार्ट पर 11 मार्च, 2023 से उपलब्ध होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo