5000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले बेस्ट TWS, म्यूजिक के शौकीन हैं तो यही हैं बेस्ट ऑप्शन

5000 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले बेस्ट TWS, म्यूजिक के शौकीन हैं तो यही हैं बेस्ट ऑप्शन
HIGHLIGHTS

TWS ईयरबड्स अभी चर्चा में हैं। अधिकांश सहस्राब्दी उनके मालिक हैं या जब सौदा उनके बजट में फिट बैठता है तो खरीदने के लिए नवीनतम पर नजर रखता है।

ट्रू वायरलेस स्टीरियो ऑडियो गुणवत्ता की पेशकश करते हुए, ये ईयरबड आपको ब्लूटूथ का उपयोग करके दो उपकरणों को एक साथ जोड़ने की अनुमति देते हैं।

यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो स्मार्टवॉच का उपयोग करते हैं और इसे अपने इयरफ़ोन से कनेक्ट करते हैं और उन्हें अपने ऑडियो डिवाइस कनेक्ट करने की भी आवश्यकता होती है।

TWS ईयरबड्स अभी चर्चा में हैं। अधिकांश सहस्राब्दी उनके मालिक हैं या जब सौदा उनके बजट में फिट बैठता है तो खरीदने के लिए नवीनतम पर नजर रखता है। ट्रू वायरलेस स्टीरियो ऑडियो गुणवत्ता की पेशकश करते हुए, ये ईयरबड आपको ब्लूटूथ का उपयोग करके दो उपकरणों को एक साथ जोड़ने की अनुमति देते हैं। यह उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो स्मार्टवॉच का उपयोग करते हैं और इसे अपने इयरफ़ोन से कनेक्ट करते हैं और उन्हें अपने ऑडियो डिवाइस कनेक्ट करने की भी आवश्यकता होती है। अगर आप उनमें से हैं जो बजट की कमी के कारण अभी तक ईयरबड नहीं खरीद पाए हैं, तो हमारे पास आपके लिए 5,000 रुपये से कम के सबसे अच्छे ईयरबड हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए आयुष्मान खुराना क्यों कहते हैं हुमा कुरैशी को 'चुम्मा कुरैशी'

Zoook Rocker Twins

Zoook Rocker Twins TWS

यह सबसे किफायती है, जिसकी कीमत सिर्फ 1,299 रुपये है। नई ब्लूटूथ 5.0 तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि आपको एक अंतराल मुक्त ऑडियो अनुभव हो, चाहे आप कॉल में भाग ले रहे हों या संगीत सुन रहे हों। दोनों ईयरबड्स को दो अलग-अलग डिवाइस पर अलग-अलग इस्तेमाल किया जा सकता है। 3-4 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, चार्जिंग केस द्वारा चार्ज करने पर यह अधिक समय तक चलता है। काले और सोने के संयोजन में उपलब्ध, यह खेल के प्रति उत्साही, संगीत प्रेमियों और उन लोगों के लिए एकदम सही है, जिन्हें ज्यादातर समय कॉल पर रहने की आवश्यकता होती है। यह ऐप्पल, सैमसंग, सोनी और कई अन्य के फोन, टैबलेट और लैपटॉप के साथ संगत है।

Crossbeats Torq

Crossbeats-Torq

4,299 रुपये की कीमत पर, यह जिस तरह की सुविधाओं की पेशकश करता है, उसके लिए यह सबसे अच्छा मूल्य है। क्रॉसबीट्स ईयरबड्स में 4 ईएनसी माइक लगे हैं जो इसे कॉल, म्यूजिक और गेमिंग के लिए उपयुक्त बनाते हैं। क्वालकॉम के स्पीकर 3डी सराउंड इफेक्ट के साथ विस्फोटक ध्वनि देते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक चल सकता है और चार्जिंग केस से चार्ज होने पर 36 घंटे से अधिक चल सकता है। आप इसे चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जर या नवीनतम वायरलेस तकनीक का उपयोग कर सकते हैं। इसमें ईयर म्यूजिक डिटेक्शन में भी सहज ज्ञान युक्त है जो संगीत को रोक देता है यदि आप इसे एक कान से अनप्लग करते हैं और जब आप इसे फिर से डालते हैं तो फिर से शुरू होता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के पास हैं इतने धाकड़ प्लान, Airtel-Vi बेनेफिट देखकर पड़ जाते हैं सोच में

JBL Wave 200

JBL Wave 200

इसकी कीमत 3,999 रुपये है। लैग-फ्री और स्पष्ट ऑडियो के लिए ब्लूटूथ 5.0 के साथ सक्षम, यह 20 घंटे तक का रनटाइम देता है, वह भी डीप बास साउंड के साथ। इसमें दोहरी कनेक्ट तकनीक है, जो उपयोगकर्ता को कॉल के लिए एक ईयरबड कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है, दूसरा संगीत के लिए जहां आप आवश्यक उपयोग कर सकते हैं, जिससे बैटरी जीवन की बचत होती है। यह स्प्लैशप्रूफ है, जो इसे आपके भारी शुल्क वाले खेल अभ्यासों के लिए एकदम सही साथी बनाता है जहाँ आपको उस समय के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जब पसीना स्वतंत्र रूप से बहता है और नमी ईयरबड को प्रभावित करती है।

Pebble Buds Pro

Pebble Buds Pro

1,719 रुपये की उचित कीमत पर, पेबल बड्स प्रो नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जो आपके घर लौटने पर अपने प्रियजनों को लंबी दूरी की कॉल या लंबी दूरी की कॉल के लिए एकदम सही बनाता है। इसमें स्पीकर की ऑडियो क्वालिटी को सपोर्ट करने के लिए 4 माइक हैं, और स्मार्ट पॉज टेक्नोलॉजी है जो म्यूजिक को कानों से उतारने पर रोक देती है। यह केस के माध्यम से चार्ज होने पर 90 दिनों की स्टैंडबाय बैटरी और 30 घंटे का निर्बाध संगीत और प्लेटाइम देता है। गेमिंग फीचर्स अल्ट्रा लो लेटेंसी गेमिंग मोड द्वारा समर्थित हैं।

यह भी पढ़ें: Realme ने भारत में लॉन्च किया सस्ता Realme C30s, 8000 रुपये से भी कम है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo