सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

भारत में गियर S2 स्मार्टवॉच की कीमत Rs. 24,300 से Rs. 25,800 तक रखी गई है. यह फ़रवरी 21 से सैमसंग के सभी रिटेल चैनल्स पर उपलब्ध होगी. इसके साथ ही कंपनी ने GearVR भी पेश किया है, जो Rs. 8200 की कीमत में उपलब्ध है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में आज अपनी नई स्मार्टवॉच गियर S2 को पेश किया है. भारत में इसकी कीमत Rs. 24,300 से Rs. 25,800 तक रखी गई है. यह फ़रवरी 21 से सैमसंग के सभी रिटेल चैनल्स पर उपलब्ध होगी. इसके साथ ही कंपनी ने GearVR भी पेश किया है, जो Rs. 8200 की कीमत में उपलब्ध है.

यह डिवाइस दो वैरियंट में उपलब्ध है जिसमें एक वैरियंट गियर S2 और दूसरा गियर S2 क्लासिक है. सैमसंग गियर S2 और गियर S2 क्लासिक के स्पेसिफिकेशन में कुछ खास अंतर नहीं है. मुख्य अंतर डिजाइन का ही है, बाकि सभी फीचर्स समान हैं.

अगर सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के डिज़ाइन के बारे में बात करें तो इसका डिज़ाइन गोलाकार है. इसके साथ ही इसे रोटेटिंग बेजल के साथ पेश किया गया है. रोटेट बेजल के माध्यम से मैन्यू, एप्स और फीचर को आसानी से ओपन कर उपयोग किया जा सकता है.

वहीँ अगर सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1.2-इंच की सर्कुलर डिसप्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 360×360पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1GHz डुअल कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम भी दी गई है. यह डिवाइस 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और NFC दिए गए हैं. सैमसंग गियर S2 धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक है. इसमें 250mAh की बैटरी दी गई है.

गौरतलब हो कि, टाइजन ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित गियर S2 स्मार्टवॉच का प्रदर्शन सैमसंग ने IFA 2015 के दौरान किया था. इसके साथ ही गियर वीआरहेडसेट का भी प्रदर्शन किया जा सकता है.

इसे भी देखें: अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल होगी 21 जनवरी से शुरू

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo