Pebble ने सबसे बड़े 1.91″ एज-टू-एज डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग के साथ Cosmos Prime स्मार्टवॉच लॉन्च की

Pebble ने सबसे बड़े 1.91″ एज-टू-एज डिस्प्ले और वायरलेस चार्जिंग के साथ Cosmos Prime स्मार्टवॉच लॉन्च की
HIGHLIGHTS

BT कॉलिंग टाइमपास कई फर्स्ट के साथ आता है, जैसे सेगमेंट का सबसे बड़ा बेजल-लेस एज-टू-एज 1.91 ”डिस्प्ले।

इसके अतिरिक्त, जीपीएस ट्रैजेक्टरी डिस्प्ले वर्कआउट करते समय आपकी भौगोलिक गतिविधियों को ट्रैक करता है जबकि रिवर्सिबल मैग्नेटिक स्ट्रैप इसे आसान और ट्रेंडी वियरेबल बनाते हैं।

Pebble, डिजाइन-आधारित लाइफस्टाइल गैजेट्स की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए जाना जाता है, अपने नवीनतम लॉन्च – कॉसमॉस प्राइम स्मार्टवॉच के साथ कॉसमॉस श्रृंखला में विविधता लाता है। BT कॉलिंग टाइमपास कई फर्स्ट के साथ आता है, जैसे सेगमेंट का सबसे बड़ा बेजल-लेस एज-टू-एज 1.91 ”डिस्प्ले। इसके अतिरिक्त, जीपीएस ट्रैजेक्टरी डिस्प्ले वर्कआउट करते समय आपकी भौगोलिक गतिविधियों को ट्रैक करता है जबकि रिवर्सिबल मैग्नेटिक स्ट्रैप इसे आसान और ट्रेंडी वियरेबल बनाते हैं। 5 दिनों तक का औसत बैटरी जीवन और 15 दिनों से अधिक का स्टैंडबाय। सीमित अवधि के लिए 3699 रुपये की कीमत वाली, स्मार्टवॉच को अभी अमेज़न और पेबल की वेबसाइट पर लॉन्च किया गया है।

Pabble के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने पेबल के घर के नवीनतम उत्पाद के बारे में बात की, "वीयरबल्स सिर्फ गतिविधि ट्रैकर से जीवनशैली गैजेट्स तक विकसित हुए हैं जैसे ब्लूटूथ कॉलिंग, उन्नत स्वास्थ्य सूट इत्यादि। एक प्रदान करने के हमारे मिशन के लिए सच रहना प्रौद्योगिकी और डिजाइन के साथ सहज अनुभव, कॉसमॉस प्राइम के साथ हमने एक बड़ा एज-टू-एज सीमलेस डिस्प्ले सुनिश्चित किया है जो उपयोगकर्ता के लिए देखने और स्पर्श अनुभव में बाधा नहीं डालता है। घड़ी नए जमाने के सहस्राब्दियों के लिए उनकी कलाई पर कुछ ही नलों के भीतर असीम सीमाओं का खुलासा करती है। ”

स्मार्टवॉच में एक्सेस की आसानी के लिए हमेशा ऑन डिस्प्ले सुविधा है, साथ ही स्क्रॉल करने योग्य धातु मुकुट के साथ 100 से अधिक वॉच फ़ेस को एक्सेस करने और बदलने और मेनू के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए है। सुपर ठाठ मैटेलिक चम्फर्ड केसिंग इसे पहली बार देखने के बाद से ही इसे एक दृश्य आनंदमय बना देता है। प्रतिवर्ती चुंबकीय पट्टियाँ उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो मानते हैं कि परिवर्तन ही एकमात्र स्थिर है।

एडवांस्ड कॉलिंग ब्लूटूथ 5.0 और डिवाइस में संगत माइक, कीपैड, स्पीकर द्वारा समर्थित है। वन टच एआई इनेबल्ड वॉयस असिस्टेंट आईपी 67 सर्टिफाइड है, इसलिए वाटर और डस्ट प्रूफ है। उन्नत स्वास्थ्य निगरानी एक व्यक्ति को कदम, तय की गई दूरी और कैलोरी बर्न जैसी सटीक महत्वपूर्ण जानकारी को मापने में सक्षम बनाती है। स्मार्ट नोटिफिकेशन को त्वरित शॉर्टकट के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है, जिससे आप आँकड़ों के साथ आगे बढ़ सकते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo