Pebble ने पॉकेट फ्रेंडली ‘Spark Ace’ स्मार्टवॉच सेगमेंट में सबसे बड़े एचडी डिस्प्ले 1.85″ के साथ लॉन्च की

Pebble ने पॉकेट फ्रेंडली ‘Spark Ace’ स्मार्टवॉच सेगमेंट में सबसे बड़े एचडी डिस्प्ले 1.85″ के साथ लॉन्च की
HIGHLIGHTS

Pebble ने अपनी पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टवॉच की रेंज के साथ उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बनाई है जो सुविधाओं से भरी हुई हैं

शानदार स्टाइल, क्लास और लालित्य, स्पार्क ऐस, लॉन्च की गई नवीनतम स्मार्टवॉच की कीमत सिर्फ 1699 रुपये है

यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट-बिग बिलियन डेज सेल पर 1499 में उपलब्ध है

Pebble ने अपनी पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टवॉच की रेंज के साथ कन्सूमर के दिलों में जगह बनाई है जो सुविधाओं से भरी हुई हैं। IDC के अनुसार सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू ब्रांडों में से एक ने अपने 'एस' के ताज में एक और स्पार्क जोड़ा है। शानदार स्टाइल, क्लास और लालित्य, स्पार्क ऐस, लॉन्च की गई नवीनतम स्मार्टवॉच की कीमत सिर्फ 1699 रुपये है, और इसमें इनबिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, एक अपग्रेडेड हेल्थ सूट और युवाओं, खेल के प्रति उत्साही और फिटनेस फ्रीक के लिए मल्टी स्पोर्ट्स मोड जैसी विशेषताएं हैं। यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट-बिग बिलियन डेज सेल पर 1499 में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 7 सीरीज में मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी

pebble spark ace

Pebble ने अपनी पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टवॉच की रेंज के साथ उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बनाई है जो सुविधाओं से भरी हुई हैं। आईडीसी के अनुसार सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू ब्रांडों में से एक ने अपने 'एस' के ताज में एक और स्पार्क जोड़ा है। शानदार स्टाइल, क्लास और लालित्य, स्पार्क ऐस, लॉन्च की गई नवीनतम स्मार्टवॉच की कीमत सिर्फ 1699 रुपये है, और इसमें इनबिल्ट गेम्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन, एक अपग्रेडेड हेल्थ सूट और युवाओं, खेल के प्रति उत्साही और फिटनेस फ्रीक के लिए मल्टी स्पोर्ट्स मोड जैसी विशेषताएं हैं। यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट-बिग बिलियन डेज सेल पर 1499 में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea का 100 रुपये की कीमत वाला बेस्ट प्लान, Airtel-Jio के सामने है बड़ी दीवार

फैशनपरस्तों के लिए, स्मार्टवॉच में हर दिन एक नया चेहरा ले जाने और स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए 100+ नए वॉच फेस हैं। यह मिडनाइट ब्लैक, मिंट ग्रीन और आइवरी गोल्ड जैसे कई रंगों में उपलब्ध है, जो आपको चुनने के लिए पर्याप्त विकल्प देता है। कैलेंडर, कैमरा नियंत्रण, संगीत नियंत्रण, इनबिल्ट गेम्स, कैलकुलेटर जैसी स्मार्ट सुविधाओं के साथ कोई भी अपने फोन को नियंत्रित कर सकता है। इन सभी सुविधाओं का आनंद एक उच्च-प्रदर्शन बैटरी के साथ लिया जा सकता है, जिसका रन टाइम 7-10 दिन है और स्टैंडबाय टाइम 15 दिनों तक है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo