Google Pixel 7 सीरीज में मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी

Google Pixel 7 सीरीज में मिलेगा 50MP कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी
HIGHLIGHTS

Google Pixel 7 में 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो फूल HD+ OLED रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी

डिवाइस को नए प्रोसेसर टेन्सर जी2 का साथ दिया जाएगा

कंपनी अगले महीने की शुरुआत में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro लॉन्च करने वाली है

Google जल्द ही भारत सहित बाजारों में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी अगले महीने की शुरुआत में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro लॉन्च करने वाली है। दोनों स्मार्टफोन पिक्सल 6 सीरीज के सक्सेसर होंगे। इन हैंडसेट के कुछ स्पेक्स लीक हुए हैं। डिवाइस को नए प्रोसेसर टेन्सर जी2 का साथ दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के बेहतरीन प्लांस से भी बेहतर हैं BSNL के ये रिचार्ज प्लांस; देखें बेनेफिट

ये कंपनी का खुद का बनाया प्रोसेसर है जिसमें उन्हें बेहतर एआई अनुभव देने में मदद मिलती है। फोन के फ्रन्ट पर बेहतर कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन के कई फीचर्स लीक हुए हैं लेकिन कंपनी ने आधिकारिक रूप से इनकी जानकारी साझा नहीं की है। 

टिप्स्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, Google Pixel 7 में 6.3 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो फूल HD+ OLED रेज़ोल्यूशन ऑफर करेगी। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। प्रो वेरिएन्ट में 6.7 इंच की QHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। 

pixel 7

गूगल ने पुष्टि की है कि इस सीरीज में टेन्सर जी2 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 12GB रैमऔर टाइटन एम सिक्योरिटी चिप दी जा सकती है। फोन में 50MP वालामुख्य कैमरा मिलेगा जिसमें 12MP काअल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल सकता है। 

प्रो वेरिएन्ट में ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा जिसमें दो लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का एक और लेंस मिलेगा। कंपनी फ्रन्ट पर 11 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है। इसके अलावा गूगल पिक्सल 7 सीरीज में 128GB और 256GB स्टॉरिज मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया 7 हजार रुपये से भी सस्ता 5000mAh की बैटरी वाला फोन, देखें कहाँ हो रही सेल

पिक्सल 7 में 4700mAh बैटरी मिलेगी जबकि प्रो वेरिएन्ट में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। दोनों फोन 30W चार्जिंग सपोर्ट करेंगे। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। सीरीज की कीमत की शुरुआत 599 डॉलर से शुरू हो सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo