Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Cosmos Max को बाज़ार में उतारा

Pebble ने अपनी नई स्मार्टवॉच Cosmos Max को बाज़ार में उतारा
HIGHLIGHTS

Cosmos Max की कीमत है 2,999 रुपये

अमेज़न पर सेल की जाएगी Cosmos Max

क्लियर ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ वॉच फेस और 100+ स्पोर्ट्स मोड होंगे शामिल

किफायती, स्टाइलिश और फीचर से लैस वियरेबल्स की सबसे नई रेंज के लिए जाने जाने वाले Pebble ने 'Cosmos Max'  के लॉन्च के साथ अपनी प्रमुख कॉसमॉस सीरीज का और विस्तार किया है, जो इस सेगमेंट में सबसे बड़ा 1.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले पेश करेगा। इसमें सेगमेंट-फर्स्ट ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर के साथ-साथ अन्य सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फीचर्स जैसे क्लियर ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ वॉच फेस और 100+ स्पोर्ट्स मोड होंगे। Cosmos Max को विशेष रूप से Amazon पर लॉन्च किया जाएगा और इसकी विशेष लॉन्च कीमत 2,999/- होगी।

यह भी पढ़ें: 20 जुलाई को लॉन्च होगा Vivo T1x, कीमत, स्पेक्स के बारे में मिली ये जानकारी

स्क्वायर डायल, चिकने किनारों और विभिन्न रोशनी में स्पष्ट दृष्टि के लिए हाई-डेफिनिशन फोंट के साथ, मल्टी-डायल चयन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच जिंक अलॉय बॉडी के अलावा एक उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया क्राउन रोटेशन बटन है। भले ही आईपी 67 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन इसे मौजूदा बरसात के मौसम के लिए एकदम सही बनाता है, इसका अनोखा ऑटो स्पीकर क्लीनर स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है जो इसे भीगने के बाद बंद कर देता है।

pebble cosmos

कॉसमॉस मैक्स को बीपी मॉनिटर और पूरे दिन हार्ट रेट ट्रैकर के साथ अत्याधुनिक एसपीओ2 मॉनिटर के साथ ट्रू ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग को सक्षम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। महिला स्वास्थ्य, नींद की निगरानी, स्टेप काउंट, कैलोरी काउंट कुछ और उन्नत सुविधाएँ हैं जो उपयोगकर्ता को स्वयं पर पूरी नज़र रखने में सक्षम बनाती हैं।

यह भी पढ़ें: उम्मीद से पहले लॉन्च हो सकती है Xiaomi 13 series, मिली ये जानकारी

स्मार्टवॉच 100 से अधिक वॉच फेस के साथ आती है और कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर और मौसम की जानकारी जैसी नियमित सुविधाओं के अलावा हर दिन एक नए मूड और मल्टी प्लेइनबिल्ट गेम्स को पूरा करती है। जेट ब्लैक, कोबाल्ट ब्लू, मिडनाइट गोल्ड और मिंट ग्रीन रंगों में उपलब्ध, कॉसमॉस मैक्स को आपकी कलाई पर ब्रह्मांड को न केवल बड़ा, बल्कि बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo