उम्मीद से पहले लॉन्च हो सकती है Xiaomi 13 series, मिली ये जानकारी

उम्मीद से पहले लॉन्च हो सकती है Xiaomi 13 series, मिली ये जानकारी

Xiaomi 12S series हाल ही में भारत में लॉन्च हुई और इसमें तीन मॉडल Xiaomi 12S, Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra शामिल हैं। ये Leica ऑप्टिक्स के साथ ब्रांड के पहले मॉडल हैं और शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट के साथ आते हैं। अल्ट्रा मॉडल सोनी 1-इंच सेंसर वाला पहला है जो प्रभावशाली इमेज बनाने का दावा करता है। अब, ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi इनसे आगे निकल रहा है और Xiaomi 13 सीरीज पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। हम पहले ही रिपोर्ट्स में बता चुके हैं जिसमें सुझाव दिया गया है कि Xiaomi 12 उत्तराधिकारी पहले की तुलना में जल्दी आ जाएगा।

यह भी पढ़ें: Redmi K50i को कल किया जाएगा भारत में लॉन्च, देखें क्या होंगे स्पेक्स

Xiaomi 13 series नवंबर में आने का अनुमान है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट के साथ आ सकता है, जिसे परफॉरमेंस और जीपीयू सुधार लाने के लिए कहा जाता है। हर साल की तरह, हमारा मानना ​​है कि लॉन्च के समय Xiaomi 13 सीरीज में एक से अधिक फोन होंगे।

Xiaomi 13 सीरीज के इस साल के अंत में चीन में लॉन्च होने और बाद में वैश्विक स्तर पर अन्य बाजारों में विस्तार करने की उम्मीद है। ऐसी अटकलें हैं कि लाइनअप सामान्य लॉन्च चक्र से पहले आएगा। जाने-माने लीकस्टर DigitalChatStation ने Xiaomi 13 सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

xiaomi 12s

टिपस्टर का दावा है कि Xiaomi 13 सीरीज नवंबर 2022 में चीन में लॉन्च होगी। यह दिसंबर में सामान्य चक्र से एक महीने पहले और क्वालकॉम समिट के कुछ दिनों बाद है। इसका मतलब यह है कि क्वालकॉम अपने स्नैपड्रैगन 8 जेन2 चिपसेट की घोषणा को एक महीने के लिए बढ़ा सकती है। ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi नवंबर में नए क्वालकॉम फ्लैगशिप चिपसेट के साथ फ्लैगशिप लॉन्च करने वाला पहला व्यक्ति बनना चाहता है।

यह भी पढ़ें: 5000 रुपये से कम में बेस्ट हैं ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

इसके अलावा, DCS का कहना है कि शाओमी आगामी प्रीमियम Xiaomi 13 series को सिंगल सेल बैटरी के साथ लाया जाएगा। Xiaomi 13 100W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के समर्थन के साथ इन-हाउस चार्जिंग IC से लैस होगा। उम्मीद है कि कंपनी सर्ज P1 चिप को शामिल करेगी, जिसे उद्योग में एकमात्र 100W सिंगल-सेल चिप समाधान कहा जाता है। इस समय Xiaomi 13 सीरीज़ के बारे में यह बहुत अच्छा है, लेकिन चूंकि हम लॉन्च से महीनों दूर हैं, इसलिए हम और अधिक विवरण ऑनलाइन सामने आने की उम्मीद कर सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo