Orbit Infiniti, सुपरमोलेड डिस्प्ले और 8 जीबी स्टोरेज वाली कॉलिंग वॉच हुई लॉन्च

Orbit Infiniti, सुपरमोलेड डिस्प्ले और 8 जीबी स्टोरेज वाली कॉलिंग वॉच हुई लॉन्च
HIGHLIGHTS

Crossbeats Orbit Infiniti हुई लॉन्च

जानिए Crossbeats Orbit Infiniti खास फीचर्स के बारे में

6,999 रुपये है नई स्मार्टवॉच की कीमत

पिछले बार Infiniti LYT और Crossbeats Xplore app के सफल लॉन्च के बाद, भारतीय कंज्यूमर टैकनोलजी ब्रांड Crossbeats Orbit Infiniti  के साथ आया है – इसकी नई पीढ़ी की स्मार्टवॉच बेजोड़ सुविधाओं से भरी हुई है जो युवाओं और वयस्कों के लिए समान है। ये घड़ी 1.39 ”सुपरमोलेड डिस्प्ले प्रदर्शित करती है, जिसमें 3D वक्रता एक आकर्षक सौंदर्य प्रदान करती है। टाइमपीस आगे 8 जीबी या 1500+ गाने के साथ आता है, और जब ब्लूटूथ के माध्यम से जुड़ा होता है, तो यह नेकबैंड के साथ-साथ TWS के साथ संगत होता है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y01 इंडिया में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी वाले इस धाकड़ फोन की कीमत देखें

नई क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस है और इसके इन-बिल्ट स्पीकर वॉच के जरिए वॉयस कॉलिंग को सपोर्ट करते हैं। यदि वह आपके लिए पर्याप्त नहीं है, तो क्रॉसबीट्स ऑर्बिट इनफिनिटी भी वॉयस रिकॉर्डिंग सक्षम है और एआई वॉयस असिस्टेंट से लैस है। प्रीमियम स्मार्टवॉच, जिसमें एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जिसे व्यक्तिगत किया जा सकता है, विशेष रूप से crossbeats.com पर 6,999 रुपये की एक बेजोड़ प्रारंभिक कीमत पर आता है।

Orbit Infiniti

"ऑर्बिट इनफिनिटी किसी भी उत्पाद के विपरीत है जिसे हमने हाल के दिनों में इसकी अनूठी विशिष्टताओं के कारण लॉन्च किया है, जिनमें से वॉयस रिकॉर्डिंग और एआई वॉयस सहायक कुछ नाम हैं। नई लॉन्च की गई विशेषताएं उपयोगकर्ता के अनुभव को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगी जिसके परिणामस्वरूप बेहतर ग्राहक संतुष्टि होगी। 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, जो पहले कभी नहीं देखा गया है, यह स्मार्टवॉच खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक खुशी की बात है, जो कठोर प्रशिक्षण से गुजरते हैं और हर दिन अपनी प्रगति का चार्ट बनाना चाहते हैं, ”क्रॉसबीट्स के सह-संस्थापक अभिनव और अर्चित अग्रवाल ने ऑर्बिट के बारे में कहा। Infiniti, एक स्मार्टवॉच जो वे भारतीय बाजार में पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: Google Play Store और App Store से इस कारण हटाए जाएंगे ये 15 लाख एप, क्या कर रहे इस्तेमाल

इसका 15-दिन का बैटरी बैक-अप सुनिश्चित करता है कि आप इस अद्वितीय स्मार्टवॉच को बार-बार चार्ज किए बिना एक साथ कई दिनों तक आनंद का अनुभव कर सकते हैं। पाइन ग्रीन, कॉपर ब्राउन, ग्रेफाइट ब्लैक और आइस ग्रे जैसे आंखों को लुभाने वाले रंगों में उपलब्ध है, आप अपने व्यक्तित्व के अनुसार किसी एक को चुन सकते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo