Vivo Y01 इंडिया में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी वाले इस धाकड़ फोन की कीमत देखें

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 17 May 2022 10:05 IST
HIGHLIGHTS
  • Vivo Y01 स्मार्टफोन में आपको MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिल रहा है

  • Vivo ने अपने Vivo Y01 स्मार्टफोन को एक ही सिंगल वैरिएंट यानि 2GB+32GB वैरिएंट में पेश किया है

  • Vivo Y01 स्मार्टफोन के अन्य स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको एक HD+ Screen मिल रही है, इसके अलावा फोन में 5000mAh की बैटरी और 8MP का रीयर कैमरा भी मिल रहा है

Vivo Y01 इंडिया में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी वाले इस धाकड़ फोन की कीमत देखें
Vivo ने पेश किया अपना सस्ता फोन, 5000mAh की बैटरी वाले फोन की कीमत जानें

Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन इंडिया के मार्किट में पेश कर दिया है, इस फोन को इंडिया में सब-10K श्रेणी में पेश किया गया है, यानि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फोन कितना सस्ता है। Vivo के इस फोन को कम कीमत में Vivo Y01 के तौर पर पेश किया गया है। यहाँ आपको जानकारी दे देते हैं कि इस फोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2GB रैम के साथ 32GB की स्टॉरिज मिल रही है, फोन को एक ही मॉडल में पेश किया गया है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी दी गई है, जो फोन को ताकत देती है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का रीयर कैमरा भी मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: 21 जुलाई से शुरू होगी Google Pixel 6a की प्री-बुकिंग, जानिए डिटेल्स

Vivo Y01 स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर 

Vivo Y01

Vivo Y01 स्मार्टफोन में आपको एक 6.51-इंच की HD+ LCD स्क्रीन मिल रही है, जो वाटरड्रॉप नॉच के साथ आपको मिल रही है। इतना ही नहीं इस फोन के फ्रन्ट पर आपको एक 5MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिल रहा है। इस फोन में आपको एक 8MP का रीयर कैमरा भी मिल रहा है। 

इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एक MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिल रहा है, हालांकि इस फोन में आपको एक 2GB की रैम और 32GB स्टॉरिज मिल रही है। फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 10W के चार्जर के साथ आती है। इस फोन में आपको एंड्रॉयड 11 पर आधारित एंड्रॉयड गो का सपोर्ट मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर फ्री में फिल्में देखने के लिए करें ये काम, 30 दिन तक नहीं लगेगा कोई चार्ज

इस फोन में आप स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं, जो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 3.5mm का हेडफोन जैक मिल रहा है। इतना ही नहीं, फोन में आपको एक Micro-USB 2.0 मिल रहा है। हालांकि इस फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट भी मिल रहा है। 

Vivo Y01 colors

Vivo Y01 की कीमत और उपलब्धता 

Vivo Y01 स्मार्टफोन को आप इंडिया के मार्किट में Vivo.com से खरीद सकते हैं, इसके अलावा फोन, अन्य कई आधिकारिक रीटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है। आप फोन को मात्र 8,999 रुपये की मामूली कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।   

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Ashwani Kumar
Ashwani Kumar

Email Email Ashwani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

Vivo Y01 launches in India with a 5000mAh battery and a budget price tag

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें