Huami Amazfit SPO2 के साथ BIP U 16 अक्टूबर को भारत में करेगा लॉन्च

Huami Amazfit SPO2 के साथ  BIP U 16 अक्टूबर को भारत में करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Amazfit, भारत में No1 स्मार्ट पहनने योग्य ब्रांड (IDC वर्ल्डवाइड डिवाइस ट्रैकर रिपोर्ट के अनुसार) जल्द ही भारत में Amazfit Bip U लॉन्च करेगा

स्मार्टवॉच 16 अक्टूबर को अमेज़न और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर in.amazfit.com पर लॉन्च हो रही है

Amazfit Bip U, Amazfit बजट स्मार्टवॉच और Bip Series का नवीनतम जोड़ है। यह स्वस्थ और फिट जीवन शैली में योगदान देने वाली उन्नत कार्यात्मकताओं के साथ एक उत्तम दर्जे का और उच्च तकनीक वाला पहनने योग्य है

Amazfit, भारत में No1 स्मार्ट पहनने योग्य ब्रांड (IDC वर्ल्डवाइड डिवाइस ट्रैकर रिपोर्ट के अनुसार) जल्द ही भारत में Amazfit Bip U लॉन्च करेगा। स्मार्टवॉच 16 अक्टूबर को अमेज़न और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर in.amazfit.com पर लॉन्च हो रही है।

Amazfit Bip U, Amazfit बजट स्मार्टवॉच और Bip Series का नवीनतम जोड़ है। यह स्वस्थ और फिट जीवन शैली में योगदान देने वाली उन्नत कार्यात्मकताओं के साथ एक उत्तम दर्जे का और उच्च तकनीक वाला पहनने योग्य है। 

Amazfit Bip U SPO2 जैसे स्वास्थ्य ट्रैकिंग मेट्रिक्स से लैस है जो आपकी कलाई से तुरंत आपके वर्तमान रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापने में मदद करता है। अन्य विशेषताओं में तनाव की निगरानी, श्वास प्रशिक्षण और मासिक धर्म ट्रैकिंग आदि शामिल हैं जो फिट और सक्रिय रहने में मदद करेंगे। 

बड़े रंगीन TFT एलसीडी डिस्प्ले जो एक उत्तम दृश्य अनुभव बनाता है और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आता है। 60 प्लस स्पोर्ट्स मोड, 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंस, 9 दिनों तक की बैटरी लाइफ * और हुमी पीएआई हेल्थ असेसमेंट सिस्टम, बीप यू को प्रभावशाली मूल्य बिंदु पर लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टवॉच 3 रंगों में उपलब्ध होगी – ब्लैक, ग्रीन और पिंक जबकि ऐप इकोसिस्टम एंड्रॉइड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करता है।

*परीक्षण की स्थितियाँ:

9-दिवसीय बैटरी जीवन (विशिष्ट उपयोग परिदृश्य)

10 मिनट के लिए हार्ट रेट मॉनिटरिंग सक्षम, लिफ्ट टू वे सक्षम, 50 नोटिफिकेशन, 200 स्क्रीन पर एक्टिवेशन संचालित किए जाते हैं। आउटडोर हर दूसरे दिन 30 मिनट और SpO2 माप प्रति दिन दो बार चल रहा है।

नोट: वास्तविक उपयोग में, बैटरी जीवन विभिन्न कारकों जैसे सेटिंग्स, संचालन और संचालन की स्थिति से संबंधित है, और इसलिए प्रयोगशाला डेटा से भिन्न हो सकता है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo