गार्मिन ने लॉन्च किये कुछ नए वियरएबल डिवाइस, कीमत Rs. 19,990 से शुरू

गार्मिन ने लॉन्च किये कुछ नए वियरएबल डिवाइस, कीमत Rs. 19,990 से शुरू
HIGHLIGHTS

गार्मिन ने भारत में अपने कुछ नए वियरएबल डिवाइस लॉन्च किये हैं इनमें तीन एक्टिविटी ट्रैकर और एक स्मार्टवॉच शामिल है.

गार्मिन ने भारत में अपने कुछ नए वियरएबल डिवाइस लॉन्च किये हैं इनमें तीन एक्टिविटी ट्रैकर और एक स्मार्टवॉच शामिल है. अगर इन फिटनेस ट्रैकर की बात करें तो ये हैं Vivoactive HR, Vivosmart HR+ और Vivomove साथ ही Forerunner 735XT एक स्मार्टवॉच है. इन सभी प्रोडक्ट्स को आप अमेज़न इंडिया में माध्यम से ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर बात करें Vivoactive HR की तो इसकी कीमत Rs. 23,990 है और ये हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आ रही है. इसके साथ ही या आपकी फिटनेस के लिए एक बढ़िया ट्रैकर कही जा सकती है. यह आपकी बाइकिंग, स्विमिंग रनिंग को ट्रैक करती है. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 7 दिन का बेकअप देती है.

इसके अलावा अगर दूसरे ट्रैकर यानी Vivoactive HR+ की बात करें तो इसकी कीमत है Rs. 20,990 और इसमें आपको GPS और मूवी IQ मिल रहा है. साथ ही यह भी वही काम करता है जो पहला ट्रैकर कर सकता था.

अब अगर Vivomove की बात करें तो इसकी कीमत Rs. 19,990 है. और यह एक वाटरप्रूफ डिवाइस है और यह 50 मीटर पानी में भी ख़राब नहीं होता है. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 1 साल तक एक बार चार्ज करने पर चल सकती है.

अब अगर एक अन्य स्मार्टवॉच की बात करें तो इसकी कीमत Rs. 42,990 है और यह भी अन्य स्मार्टवॉच के जैसी ही है.

इसे भी देखें: आईफ़ोन 7, 7 प्लस, 7 प्रो की कीमत आई सामने

इसे भी देखें: शाओमी का ये छोटा सा डिवाइस दिलाएगा मच्छरों से मुक्ति

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo