एप्पल ने अपनी वॉच की कीमत में की कटौती

एप्पल ने अपनी वॉच की कीमत में की कटौती
HIGHLIGHTS

अब एप्पल वॉच की शुरुआती कीमत लगभग Rs. 20,500 (299 डॉलर) से होगी, पहले एप्पल वॉच की कीमत लगभग Rs. 23,200 (349 डॉलर) थी.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल ने सोमवार को सैन फ्रांसिस्को में आयोजित एक इवेंट में अपने नए आईफ़ोन SE और आईपैड प्रो को पेश करने के साथ ही एप्पल वॉच की कीमत में कटौती करने की भी घोषणा की है.

आपको बता दें कि, अब एप्पल वॉच की शुरुआती कीमत लगभग Rs. 20,500 (299 डॉलर) से होगी, पहले एप्पल वॉच की कीमत लगभग Rs. 23,200 (349 डॉलर) थी.

इसके अलावा इस इवेंट में कंपनी ने एप्पल वॉच के लिए नए बैंड भी लॉन्च किए. एप्पल वॉच यूजर के लिए कंपनी ने कई सारे एप्पल वॉच स्पोर्ट्स बैंड और लेदर बैंड्स लॉन्च किये. ये बैंड कई रंगों में मिलेंगे. इसके अलावा एप्पल ने नया वूवन नायलॉन बैंड भी पेश किया है, यह बैंड चार लेयर में बना हुआ है. इसकी कीमत 49 डॉलर रखी गई है. एप्पल ने एक स्पेस-ब्लैक मिलानीज लूप भी पेश किया, जिसकी कीमत है 199 डॉलर. यह सिल्वर मिलानीज लूप से 50 डॉलर ज्यादा महंगा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

भारत में उपलब्ध एप्पल वॉच में वॉचओएस 2 प्री-लोडेड है. वहीं वॉच एप स्टोर पर फिलहाल 1,300 एप्स उपलब्ध हैं. IOS ऑपरेटिंग पर आधारित इस एप्पल वॉच को किसी भी आईफोन के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है.

गौरतलब हो कि, एप्पल वॉच को सबसे पहले अप्रैल महीने में अमेरिका, फ्रांस, जापान और यूनाइटेड किंगडम में लॉन्च किया गया था. इसके बाद से इसे धीरे-धीरे अन्य देशों में पेश किया जा रहा है.

इसे भी देखें: भारत में एप्पल आईफोन SE मई में होगा लॉन्च, कीमत भी आई सामने

इसे भी देखें: लॉन्च हुआ एप्पल का 4-इंच वाला आईफ़ोन SE, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo