OnePlus TV U Series और OnePlus Y Series LED एंड्राइड टीवी भारत में हुए लॉन्च, शुरूआती कीमत है मात्र Rs 12,999

OnePlus TV U Series और OnePlus  Y Series LED एंड्राइड टीवी भारत में हुए लॉन्च, शुरूआती कीमत है मात्र Rs 12,999
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने भारत में नई यू सीरीज़ और वाई सीरीज़ के तहत कुछ नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किए हैं

नए वनप्लस Y- सीरीज के टीवी मॉडल की कीमत मात्र Rs 12,999 से शुरू होती है।

जबकि यू-सीरीज़ टीवी के लिए आपको Rs 49,999 खर्च करने हैं

वनप्लस ने भारत में नई यू सीरीज़ और वाई सीरीज़ के तहत कुछ नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में  पेश किए हैं। नए वनप्लस Y- सीरीज के टीवी मॉडल की कीमत मात्र Rs 12,999 से शुरू होती है।  जबकि यू-सीरीज़ टीवी के लिए आपको Rs 49,999 खर्च करने हैं। वनप्लस टेलीविज़न एंड्रॉइड टीवी 9 पाई पर चलते हैं, और अलग अलग स्पेक्स, साइज़ और रेजोल्यूशन के साथ आते हैं। वनप्लस टीवी वाई सीरीज़ दो साइज़ में पेश किया गया है, इसे आप – 32 इंच एचडी रिज़ॉल्यूशन (1,366×768 पिक्सल) और 43 इंच फुल-एचडी रिज़ॉल्यूशन (1,920×1,080 पिक्सल) के साथ ले सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा वनप्लस टीवी यू सीरीज़ एक ही साइज़ में पेश किया गया है, इस टीवी को आप मात्र 55-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160-पिक्सेल) स्क्रीन के साथ वर्जन के साथ खरीद सकते हैं।

वनप्लस टीवी यू सीरीज़ और वाई सीरीज़ के यह टेलिविज़न 5 जुलाई से अमेज़न इंडियन पर सेल के लिए आने वाले हैं। टीवी जल्द ही वनप्लस ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ ऑफलाइन रिटेल के माध्यम से भी उपलब्ध होंगे।

OnePlus TV 2020 स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

अगर हम अफोर्डेबल OnePlus TV Y सीरीज की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह टीवी आपको 32-इंच और 43-इंच के साइज़ में मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप इनकी कीमत को देखते हैं तो ऐसा लग रहा है कि यह यूजर्स को बड़े पैमाने पर अपनी ओर आकर्षित करने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि इन स्मार्टटीवी में आपको कुछ दमदार फीचर मिल रहे हैं, जैसे आपको इन अफोर्डेबल OnePlus TV Y Series में Oxygen Play, OnePlus Connect और अन्य काफी कुछ मिल रहा है। 

हालाँकि इसके अलावा अगर हम बात करें कुछ महंगे OnePlus TV की ओर आपको बता देते है कि इसे OnePlus TV U सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसे आप एक ही साइज़ में खरीद सकते हैं, यह आपको Rs 55-इंच की स्क्रीन के साथ 4K स्क्रीन और डॉल्बी विज़न HDR Format में मिलने वाला है। इसकी कीमत Rs 49,999 है। यह बाकी के दो इसके लॉन्च हुए OnePlus TV Y सीरीज से काफी महंगा है। 

OnePlus TV 55U1 को कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है, इसके साथ आपको 6.9mm की थिकनेस मिल रही है। इसके अलावा इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 फीसदी मिलता है। हालाँकि इतना ही नहीं इस टीवी के साथ आपको Oxygen Play और OnePlus Connect जैसे एप्स का एक्सेस भी मिल रहा है, जिनके माध्यम से आप अपने स्मार्टफ़ोन को टीवी के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा आपको रिमोट में Netflix और Amazon Prime Video का भी एक्सेस मिल रहा है। इसके अलावा आपको गूगल असिस्टेंट के लिए भी एक बटन दिया जा रहा है। 

इन तीनों ही टीवी को एंड्राइड TV 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया है, इसके इसके माध्यम से आपको गूगल असिस्टेंट, गूगल क्रोमकास्ट और गूगल प्ले स्टोर का भी एक्सेस मिलता है। इसके अलावा भी आपको इस इन टीवी में काफी कुछ मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि Y सीरीज में आपको 20W के डॉल्बी ऑडियो ट्यूनिंग मिल रही है, इसके अलावा आपको बता देते है कि U सीरीज में आपको 30W के चार-स्पीकर मिल रहे हैं। जो Dolby Atmos Audio को सपोर्ट करते हैं। 

OnePlus TV 2020 की कीमत 

OnePlus TV Y Series की कीमत के बारे में हम आपको बता ही चुके हैं कि इस सीरीज के 32-इंच टीवी को आप मात्र Rs 12,999 की कीमत में खरीद सकते हैं, हालाँकि आपको 43-इंच मॉडल के लिए लगभग Rs 22,999 देने होंगे। वहीँ अगर हम OnePlus TV U Series के अकेले टीवी की बात करें तो आपको बता देते हैं कि आपको यह Rs 49,999 की कीमत में मिल सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo