भारत में आया नोकिया का नया स्मार्ट टीवी, यहाँ जानिये कीमत, स्पेसिफ़िकेशन्स और सेल डिटेल्स

भारत में आया नोकिया का नया स्मार्ट टीवी, यहाँ जानिये कीमत, स्पेसिफ़िकेशन्स और सेल डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Nokia की ओर से भी पिछले साल दिसम्बर में ही भारत में एक नए 55-इंच स्मार्ट टीवी मोड लॉन्च किया था

इसके बाद कंपनी ने भारत में अभी पिछले महीने ही Nokia का एक अन्य 43-इंच मॉडल लॉन्च किया था।

हालाँकि अब एक नए टीवी को नोकिया की ओर से भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में पेश कर दिया गया है

इस टीवी को नोकिया की ओर से भारत में 65-इंच के मॉडल के तौर पर लॉन्च किया है

Nokia की ओर से भी पिछले साल दिसम्बर में ही भारत में एक नए 55-इंच स्मार्ट टीवी मोड लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने भारत में अभी पिछले महीने ही Nokia का एक अन्य 43-इंच मॉडल लॉन्च किया था। हालाँकि अब एक नए टीवी को नोकिया की ओर से भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में पेश कर दिया गया है। इस टीवी को नोकिया की ओर से भारत में 65-इंच के मॉडल के तौर पर लॉन्च किया है। 

नोकिया 65-इंच स्मार्ट टीवी की अगर बात करें तो इसके नाम से ही हमें पता चल जाता है कि इसमें आपको एक 65-इंच की स्क्रीन मिल रही है, इसके लावा आपको बता देते है कि यह एक LED स्क्रीन है जो 4K Ultra HD स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा इसमें आपको शानदार व्युविंग एक्सपीरियंस के लिए नैरो बेजल्स मिल रहे हैं। 

इतना ही नहीं इस स्मार्ट नोकिया टीवी में आपको अन्य काफी कुछ भी अलग से इसके शानदार फीचर्स के तौर पर मिल रहा है। जैसे आपको इस नोकिया स्मार्ट टीवी में इंटेलीजेंट डिस्प्ले मिल रही है, वाइड कलर गमुट आपको इसमें मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको डॉल्बी विज़न भी मिल रहा है। इसके अलावा 178-डिग्री व्युविंग एंगल इस टीवी को ज्यादा बेहतर बना देते हैं, साथ ही इसमें आपको 480 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट मिल रही है। जो 1100:1 कंट्रास्ट रेश्यो के साथ आती है। 

नोकिया के इस स्मार्ट टीवी में आपको 1GHz Purex क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो कोर्टेक्स A53 CPU के साथ आता है, इसके अलावा इसमें आपको Mali 450-MP4 GPU भी इसमें मिल रहा है। यह नोकिया स्मार्ट टीवी 2.25GB की रैम के साथ आता है, साथ ही इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है, जिसमें आप अपने डाटा को सुरक्षित रख सकते हैं। 

नोकिया 65-इंच स्मार्ट टीवी में आपको कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11 a/b/g/n (2.4GHz) मिल रहा है, इसके अलावा Bluetooth 5.0 का सपोर्ट भी इसमें मौजूद है। 3X HDMI पोर्ट्स आपको मिल रहे हैं, साथ ही USB 2.0 पोर्ट भी इसमें मौजूद है। 1x USB 3.0 पोर्ट भी इसमें देखा जा सकता है। इसके अलावा एक इथरनेट पोर्ट भी नोकिया के इस टीवी में आपको मिल रहा है। यह टीवी एंड्राइड 9 TV Edition पर काम करता है। 

इसमें आपको वॉयस कमांड सपोर्ट भी मिल रहा है, आपको बता देते है कि इसमें आपको गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा आपको क्रोमकास्ट भी इस टीवी में बिल्ट-इन मिल रहा है। यह टीवी 24W बॉटम फायरिंग स्पीकर्स से लैस है, जो JBL की ओर से इसमें दिए गए हैं। इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट और DTS Trusurround मिल रहा है, जिससे आपका ऑडियो एक्सपीरियंस भी बेहतर होता है। 

भारत के बाजार में आप इस Nokia 65-इंच LED स्मार्ट टीवी को लगभग Rs 64,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इसे सेल के लिए 6 अगस्त को लाया जाने वाला है। आप इस टीवी को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo