आईफैल्कॉन ने माइक्रो डिमिंग और AI टेक्नोलॉजी के साथ अमेज़न पर F2A सीरीज़ लॉन्च की

आईफैल्कॉन ने माइक्रो डिमिंग और AI टेक्नोलॉजी के साथ अमेज़न पर F2A सीरीज़ लॉन्च की
HIGHLIGHTS

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स के सहयोगी ब्रांड आईफैल्कॉन (iFFALCON) ने अमेज़न पर अपनी F2A सीरीज के टेलीविज़न को 13499 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है

एआई-पावर्ड F2A स्मार्ट टीवी सीरीज बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल ऐप स्टोर के साथ आती है, टीवी में ए प्लस ग्रेड फुल एचडी पैनल और एचडीआर भी है

भारत में सबसे तेजी से बढ़ते टीवी ब्रांडों में से एक आईफैल्कॉन अपनी मार्केटिंग नीतियों को लेकर लगातार रणनीति बना रहा है और नई तकनीकों की मदद से टेलीविजन की अपनी प्रीमियम रेंज को बढ़ाने पर काम कर रहा है

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स के सहयोगी ब्रांड आईफैल्कॉन (iFFALCON) ने अमेज़न पर अपनी F2A सीरीज के टेलीविज़न को 13499 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। एआई-पावर्ड F2A स्मार्ट टीवी सीरीज बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल ऐप स्टोर के साथ आती है, टीवी में ए प्लस ग्रेड फुल एचडी पैनल और एचडीआर भी है।
 
भारत में सबसे तेजी से बढ़ते टीवी ब्रांडों में से एक आईफैल्कॉन अपनी मार्केटिंग नीतियों को लेकर लगातार रणनीति बना रहा है और नई तकनीकों की मदद से टेलीविजन की अपनी प्रीमियम रेंज को बढ़ाने पर काम कर रहा है। F2A सीरीज को अब तक अनुभव नहीं किए गए ऑडियो और विजुअल अनुभव से पहले कभी नहीं का सही मिश्रण पेश करने के लिए डिजाइन किया गया है।
 
अमेज़न पर F2A सीरीज के लॉन्च पर टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, ''टीसीएल की ओर से आईफैल्कॉन भारतीय बाजार में किफायती प्राइज रेंज में नवीनतम मनोरंजन तकनीक लाने पर ध्यान केंद्रित करता है। हम अपने उत्पादों में हाई-लेवल टेक्नोलॉजी के इनोवेशन और कार्यान्वयन की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं। F2A सीरीज उन उपभोक्ताओं के लिए बढ़िया विकल्प है जो सर्वश्रेष्ठ ऑडियो और विजुअल अनुभव चाहते हैं। टीवी में स्मार्ट टेक्नोलॉजी है जो यूजर्स को अपनी पसंदीदा सामग्री को परेशानी मुक्त देखने की अनुमति देती हैं।"

विशेषताएं:

iFFALCON F2A सीरीज़ माइक्रो डिमिंग और डायनेमिक कंट्रास्ट जैसी शानदार डिस्प्ले सुविधाओं के साथ आती है। पिक्चर क्वालिटी और कलर कंट्रास्ट दो चीजें हैं जो आपके देखने के अनुभव को दूसरे स्तर पर ले जा सकती हैं। माइक्रो डिमिंग फीचर 512 अलग-अलग क्षेत्रों में कंटेंट को एनालाइज करता है और फिर ब्राइटनेस और डार्कनेस को ऑटोमेटिक रूप से एडजस्ट करता है।
 
AI टेक्नोलॉजी और गूगल वॉयस सर्च नेविगेशन को बहुत आसान बनाते हैं। F2A सीरीज एक इनबिल्ट गूगल असिस्टेंट के साथ आती है जो यूजर्स को जब चाहें अपनी पसंदीदा सामग्री तक पहुंचने की अनुमति देती है। iFFALCON वॉयस रिमोट आपको नेविगेशन बार के साथ टॉगल किए बिना आसानी से वह ढूंढने में मदद करता है जिसकी आपको तलाश है। एचडीआर तकनीक का उपयोग लाइट और डार्क रंगों के सही मात्रा में रीप्रोडक्शन के साथ बेहतरीन तस्वीरें पेश करता है। यह यूजर्स को सभी स्रोतों के माध्यम से एचडीआर सामग्री देखने की भी अनुमति देता है।
 
डॉल्बी ऑडियो, बिल्ट-इन स्टीरियो स्पीकर और स्मार्ट वॉल्यूम फीचर एक साथ यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। डॉल्बी ऑडियो यूजर्स को स्पष्ट, समृद्ध और निर्बाध साउंड का अनुभव करने में मदद करता है, बिल्ट-इन स्पीकर यह सुनिश्चित करता है कि ऑडियो क्वालिटी को और बढ़ाया जाए। स्मार्ट वॉल्यूम फीचर यूजर्स को उनके द्वारा देखी जा रहे कंटेंट के अनुसार साउंड को एडजस्ट करने की परेशानी से राहत देता है। यह फीचर टेलीविजन पर चलाए जा रहे कंटेंट के हिसाब से वॉल्यूम अपने आप एडजस्ट कर लेता है।
 
स्पोर्ट्स मोड के साथ यूजर्स अब पूरी तरह से लाइव स्पोर्ट्स एक्शन में शामिल हो सकते हैं। यह मोड यूजर्स द्वारा देखे जा रहे खेल के अनुसार साउंड और पिक्चर क्वालिटी को ऑप्टिमाइज करता है और यूजर्स को खेल का और भी अधिक आनंद लेने की अनुमति देता है। iFFALCON F2A सीरीज को अत्यंत भव्यता के साथ डिजाइन किया गया है। नैरो फ्रेम और अल्ट्रा-स्लिम बॉडी सभी तरह के इंटीरियर के साथ अच्छी तरह से चलते हैं और देखने का सहज अनुभव प्रदान करते हैं।

F2A सीरीज की प्रमुख विशेषताओं में शामिल हैं:

  • एचडीआर 10
  • माइक्रो डिमिंग
  • परफेक्ट साउंड 
  • आईपीक्यू इंजन
  • स्पोर्ट्स मोड

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo