फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज 6 अगस्त से शुरू, Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर सुपर डील

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज 6 अगस्त से शुरू, Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर सुपर डील
HIGHLIGHTS

Blaupunkt TV मॉडल्स पर मिलने वाली हैं बढ़िया डील

फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहक ऑफर्स का जल्दी एक्सेस पा सकेंगे

फ्लिपकार्ट की बिक्री में स्मार्ट टीवी और उपकरणों पर 75% तक की छूट शामिल होगी

आईसीआईसीआई और कोटक बैंक डेबिट, क्रेडिट और ईएमआई ट्रक्स पर अतिरिक्त 10% की छूट

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाला ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपने लोकप्रिय बिग सेविंग डेज के साथ वापस आ गया है, जो 6 अगस्त से 10 अगस्त तक चलेगा। बिग सेविंग डेज़ सेल विशेष 4 दिनों की बिक्री के साथ आती है, फ्लिपकार्ट जर्मन-रूट ब्रांड Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर 32-इंच से लेकर 65-इंच तक के आकार में भारी छूट दे रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने आईसीआईसीआई और कोटक जैसे कई बैंकों के साथ अपने डेबिट, क्रेडिट ईएमआई ट्रक्स पर अतिरिक्त 10% तत्काल छूट प्रदान करने के लिए सहयोग किया है। ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी चुन सकते हैं। कंपनी सेल के दौरान सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे नई डील भी करेगी।

यह भी पढ़ें: नए OxygenOS 13 के बेस्ट फीचर्स, सपोर्टेड डिवाइसेज और अपडेट शेड्यूल, जानिए और बहुत कुछ

5 में से 4.6 की रेटिंग के साथ, 100 से अधिक वर्षों की विरासत के साथ, Blaupunkt फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध अग्रणी और प्रीमियम ब्रांडों में से एक है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बजट-अनुकूल रेंज के तहत बेहतर ध्वनि और छवि गुणवत्ता प्रदान करता है। भारत में, Blaupunkt टीवी भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माता SPPL द्वारा निर्मित और डिज़ाइन किए गए हैं।

blaupunkt tv

Blaupunkt सूची में अपने किफायती मूल्य के टीवी के साथ बिक्री में प्रवेश कर रहा है, जिसमें हीरो मॉडल, Blaupunkt साइबर साउंड 32-इंच की कीमत 11,999 रुपये शामिल है, जो एक HD-तैयार स्क्रीन है जो 40W स्पीकर आउटपुट का समर्थन करता है और इसमें 2 स्पीकर हैं। दूसरा हीरो मॉडल, 42-इंच फुल-एचडी (1,920×1080 पिक्सल), रुपये में उपलब्ध है। 17,999 है और इसमें Android 9, अल्ट्रा-थिन बेजल, 1GB रैम, 8GB ROM, आश्चर्यजनक सराउंड साउंड प्रमाणित ऑडियो और 40W स्पीकर आउटपुट के साथ 2 स्पीकर हैं। एक उत्कृष्ट टीवी मॉडल, 43-इंच अल्ट्रा-एचडी (3,840×2, 160 पिक्सल), रुपये में उपलब्ध है। 26,999 और Android 10 द्वारा संचालित इनबिल्ट 2GB RAM, 8GB ROM, और एक 50W स्पीकर आउटपुट जिसमें एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन भी है। यह डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और 4 स्पीकर जैसी सुविधाओं के साथ भी आता है। बड़े स्क्रीन वाले 50-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) की कीमत रु। 31,999 एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और एक सहज देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो, 4 स्पीकर और 2 जीबी रैम के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है। बेजल-लेस 55-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) की कीमत रु। 37,999 है और इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो, डॉल्बी एमएस12 साउंड टेक्नोलॉजी के साथ 60W का साउंड आउटपुट है जो डॉल्बी एटमॉस को डिकोड और बेहतर बना सकता है जो आपके मूवी नाइट एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा। 60 हर्ट्ज़ की त्वरित ताज़ा दर एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करती है। टीवी रिमोट को Google सहायक के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है, जिससे टीवी संचालित करना सुविधाजनक हो जाता है। 54,999 रुपये में 65-इंच अल्ट्रा-एचडी नवीनतम एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और डॉल्बी एमएस 12 ध्वनि तकनीक के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है जो डॉल्बी एटमोस और 4 स्पीकर को डीकोड और सुधार सकता है। यह 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा

बिक्री में नए लॉन्च किए गए 40 इंच के टीवी मॉडल पर भी छूट दी जाएगी, जिसकी कीमत 15,999 रुपये है, और 43 इंच के टीवी जिनकी कीमत 19,999 रुपये है, 1 जीबी रैम, 8 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 का समर्थन करता है। यूएसबी पोर्ट, जो स्पष्ट रूप से उन हाई-एंड टीवी के बराबर है। ये मॉडल एचडीआर के साथ आते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता हर दृश्य का तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में आनंद लें। 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर, और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट जो सराउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करता है।

ग्राहकों को 40 इंच के टीवी पर 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ एक तरह का उच्च ऑडियो-विजुअल सिनेमाई अनुभव और 32 इंच के टीवी की कीमत पर एक अल्ट्रा-थिन बेजल प्राप्त होगा। 43-इंच टीवी, जिसमें कोई बेज़ल नहीं है, 500 निट्स ब्राइटनेस और एक इन-बिल्ट क्रोमकास्ट है, की कीमत 40-इंच टीवी के समान होगी।

ये मॉडल एचडीआर के साथ आते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता हर दृश्य का तेज विवरण और ज्वलंत रंगों में आनंद लें। 2 स्पीकर, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर, और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट जो सराउंड टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करता है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo