भारत में लॉन्च हुए बेहद सस्ते Smart TV, इन कंपनी ने कर दिया धमाका; शुरुआती कीमत मात्र 11,990 रुपये

भारत में लॉन्च हुए बेहद सस्ते Smart TV, इन कंपनी ने कर दिया धमाका; शुरुआती कीमत मात्र 11,990 रुपये
HIGHLIGHTS

Daiwa Smart TVs CloudTV OS के साथ लॉन्च किये गए है, इसमें आपको OTT Apps जैसे Amazon Prime Video, Netflix और अन्य के लिए सपोर्ट मिलने वाला है

यह Daiwa Smart TV दो अलग अलग साइज़ में आते हैं, आपको यह 32-इंच और 39-इंच के साथ HD-Ready क्षमता पर मिलेंगे

यह Smart TVs 20W stereo speakers, Android 9 TV OS, 2 HDMI और दो यूएसबी-A Port से भी लैस हैं

Daiwa ने स्मार्ट टीवी का एक नया बैच जारी किया है जो "मेड इन इंडिया" हैं। ये Smart TVs 1366×768 रिज़ॉल्यूशन के साथ 32 इंच और 39 इंच के दो स्क्रीन sizes में आते हैं। इसके अलावा, प्रत्येक size के टीवी को एक standard और एक वॉयस-एनबलेड वर्जन के साथ आता है। इनमें 'द बिगवॉल' नामक कस्टम UI के साथ CloudTV OS दिया गया है। यह नेटफ्लिक्स, डिज़नी+ हॉटस्टार और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसे कई ओटीटी ऐप्स को स्पोर्ट करता है। आप 20W स्टीरियो स्पीकर के जरिए कंटेंट को सुन पाएंगे।
 

Daiwa के Smart TVs के फीचर और स्पेक्स 

यह नए TV कुछ इस प्रकार हैं: 
  • 32-inch: D32SM9, 
  • 39-inch: D40HDR9L
  • 32-inch Voice-enabled: D32SM9A 
  • 39-inch Voice-enabled: D40HDR9LA
सॉफ्टवेयर को द बिगवॉल यूजर इंटरफेस के साथ क्लाउड टीवी ओएस (एंड्रॉइड 9 टीवी पर आधारित) कहा जाता है। इसके अलावा टीवी A53 क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करते हैं। जो 1GB रैम और 8GB ROM के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Smart TVs में आपको 2 एचडीएमआई, 2 यूएसबी-ए, वाईफाई, ईथरनेट और ऑप्टिकल आउटपुट मिल रहे हैं।
 
आपको Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Sony Liv, YouTube, Zee5 जैसे लोकप्रिय OTT ऐप्स और विभिन्न भाषाओं और शैलियों में 25000+ फ्री फिल्मों के साथ एक 'मूवी बॉक्स' ऐप का एक्सेस मिलता है। आप 800 से अधिक सेवा स्थानों का विवरण प्राप्त करने के लिए माई दाइवा ऐप (My Daiwa App) का भी उपयोग कर सकते हैं। वैसे, ये Daiwa स्मार्ट टीवी एक साल की वारंटी के साथ-साथ पैनल्स पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ पेश किए जा रहे हैं।
 

Daiwa के Smart TVs की कीमत और सेल डिटेल्स

Daiwa के 32-इंच के स्मार्ट टीवी को आप 11,990 की शुरुआती कीमत में ले सकते हैं, हालांकि इसके वॉयस-Enabled वैरिएंट को आप 12,490 रुपये की कीमत में ले सकते हैं। हालांकि इतना ही नही अगर आप 39-इंच की साइज़ वाले मॉडल को लेना चाहते हैं तो यह आपको 17,990 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल जाने वाला है। हालांकि आप इसके वॉयस-Enabled वैरिएंट को 18,490 रुपये में खरीद सकते हैं। 
 
आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस टीवी को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं, हालांकि आपको कई रीटेल स्टोर्स के माध्यम से भी पूरे देश में खरीद सकते हैं। आपको ऑफर के तौर पर तो ज्यादा कुछ नहीं मिल रहा है लेकिन आपको Bajaj Finserv के माध्यम से इन्हें खरीदने का मौका मिल रहा है, जो आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से मिलने वाला है।  
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo