194 मेगापिक्सल कैमरा से लैस धमाकेदार फोन होगा Motorola Frontier, देखें डिटेल्स

194 मेगापिक्सल कैमरा से लैस धमाकेदार फोन होगा Motorola Frontier, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Motorola Frontier को 194MP के कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है

अगर यह सच होता है तो आपको बता देते है कि Motorola Frontier Industry का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें 194MP का कैमरा है

अभी बाजार में 100MP कैमरा वाले फोन मौजूद हैं, हालांकि Motorola का यह फोन पहला होगा

Motorola जल्द ही मार्किट में अपने नए स्मार्टफोन यानि Motorola Frontier को स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने वाला है, इस स्मार्टफोन में 194MP का कैमरा होने वाला है। अब अगर इस खबर को सच मान लिया जाता है तो आपको बता देते है कि यह अभी तक इंडस्ट्री का पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें 194MP का कैमरा होगा। अभी तक के लिए आपको बता देते है कि बाजार में 100MP कैमरा वाले फोन मौजूद हैं, हालांकि अगर Motorola का यह फोन इसी कैमरा सेटअप के साथ आता है, तो कंपनी सभी बैरियर तोड़कर सबसे ऊपर आ जाने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लीक और रेन्डर से सामने आ रहा है कि Motorola Frontier में आपको Optical Image Stabilization मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus TV Y1S, Y1S Edge की सेल शुरू, कम कीमत में पावर-पैक्ड हैं फीचर

हालांकि, Motorola ने अभी हाल ही में चीन के बाजार में अपने flagship स्मार्टफोन Moto Edge X30 को लॉन्च किया था। ईसकए अलावा इस फोन को ग्लोबल मार्किट में Moto Edge 30 Pro के तौर पर जाना जाने वाला है। हालांकि ऐसा माना जा सकता है कि Moto Edge X30 फोन अब ज्यादा समय तक के लिए Flagship नहीं रहने वाला है, ऐसा कहा जा सकता है कि Motorola Frontier नया Flagship Smartphone होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर रेड हार्ट इमोजी भेजना पड़ सकता है इस हद तक भारी, कई सालों की जेल और लाखों का जुर्माना भी

अगर हम GizChina की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। इस फोन को Edge X30 family में एक नया स्मार्टफोन कहा जा सकता है लेकिन इसमें बेहतरीन स्पेक्स शामिल किये गए हैं। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2201-6 है। फोन में 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 194MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, ईसकए अलावा फोन में आपको एक 50MP का सैमसंग SKJ N1SQ03 अल्ट्रा-वाइड सेन्सर मिलने वाला है, ईसकए अलावा फोन में आपको एक 12MP का सोनी IMX663 टेलीफोटो लेंस मिलेगा। हालांकि Motorola Edge 30 Pro को भी जल्द ही लॉन्च किया सकता है। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo