OnePlus TV Y1S, Y1S Edge की सेल शुरू, कम कीमत में पावर-पैक्ड हैं फीचर

OnePlus TV Y1S, Y1S Edge की सेल शुरू, कम कीमत में पावर-पैक्ड हैं फीचर
HIGHLIGHTS

वनप्लस (OnePlus) ने पिछले हफ्ते दो नए टीवी लॉन्च किए थे

ये दोनों ही TV यानि OnePlus TV Y1S और Y1S Edge आज से भारत में सेल के लिए आ चुके हैं

इन टीवी की खासियत यह है कि यह कम कीमत और अच्छे फीचर सेट के साथ आते हैं, इतना ही नहीं यह टीवी उन उपभोक्ताओं के लिए एक बहुत ही आकर्षक ऑप्शन हैं जो कम पैसे में एक बढ़िया टीवी की तलाश में हैं

वनप्लस (OnePlus) ने पिछले हफ्ते दो नए टीवी लॉन्च किए थे। ये दोनों ही TV यानि OnePlus TV Y1S और Y1S Edge आज से भारत में सेल के लिए आ चुके हैं। इन टीवी की खासियत यह है कि यह कम कीमत और अच्छे फीचर सेट के साथ आते हैं, इतना ही नहीं यह टीवी उन उपभोक्ताओं के लिए एक बहुत ही आकर्षक ऑप्शन हैं जो कम पैसे में एक बढ़िया टीवी की तलाश में हैं। इसलिए, यदि आप एक किफायती लेकिन फीचर-पैक्ड टीवी लेना चाहते हैं तो आपको OnePlus TV Y1S सीरीज की सेल डिटेल्स के बारे में जानकारी प्राप्त करना बेहद ही जरूरी है। आइए सबसे पहले जानते हैं कि आखिर इन दोनों ही टीवी की क्या कीमत है। 

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

OnePlus Y1S टीवी सीरीज़ की कीमत 

  • वनप्लस (OnePlus) Y1S 32 इंच: 16,499 रुपये
  • वनप्लस (OnePlus) Y1S 43-इंच: 26,999 रुपये
  • वनप्लस (OnePlus) Y1S एज (Edge) 32 इंच: 16,999 रुपये
  • वनप्लस (OnePlus) Y1S एज (Edge) 43-इंच: 27,999 रुपये

OnePlus TV Y1S Edge

OnePlus Y1S TV Series पर मिलने वाले ऑफर 

OnePlus TV Y1 32 इंच अब OnePlus.in, Amazon.in और Flipkart.in पर ओपन सेल में उपलब्ध है। OnePlus TV Y1S 43-इंच जल्द ही ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा ऑफलाइन बाजार से भी आप यह टीवी खरीद सकते हैं, आइए जानते है कि आखिर यह कहाँ आपको मिल जाने वाले हैं। 

वनप्लस (OnePlus) टीवी वाई (Y) 1 एस और टीवी वाई (Y) 1 एस एज (Edge) वनप्लस (OnePlus) एक्सपीरियंस स्टोर्स में उपलब्ध होने जा रहे हैं, इसके अलावा रिलायंस डिजिटल, माजियो, क्रोमा, संगीता मोबाइल, गरीबिका, पाई इंटरनेशनल, हैप्पी मोबाइल, एसएस मोबाइल, पूजारा टेलीकॉम, बिग मोबाइल, जैसे ऑफलाइन आउटलेट, और LOT मोबाइल पर यह उपलब्ध होने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio बनाम Airtel: 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान हैं धांसू, फ्री के दाम में उपलब्ध

एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहकों को एक प्लस टीवी वाई (Y) 1 एस एज (Edge) 32 इंच और वाई (Y) 1 एस 43 इंच के मॉडलों की खरीद पर 2000 रुपये और 2500 रुपये की इन्स्टेन्ट बैंक छूट मिलेगी यदि वे 9 महीने की ईएमआई ऑप्शन का चुनाव करते हैं। 

इसके अलावा एक्सिस बैंक ग्राहक एक प्लस टीवी वाई (Y) 1 एस 32 इंच की खरीद पर 2000 रुपये की इन्स्टेन्ट बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं, हालांकि यहाँ आपको 9 महीने की EMI ऑप्शन का चुनाव करने की भी जरूरत नहीं है। हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह ऑफर आपको मात्र 21 फरवरी से 28 फरवरी तक ही मिलने वाला है। 

इतना ही नहीं रेड केबल क्लब उपयोगकर्ता, जो वनप्लस (OnePlus) यूजर कम्यूनिटी का हिस्सा हैं, वनप्लस (OnePlus) टीवी वाई (Y) 1 एस और वनप्लस (OnePlus) टीवी वाई (Y) 1 एस एज (Edge) 32-इंच के साथ-साथ वनप्लस (OnePlus) टीवी वाई (Y) 1 एस एज (Edge) 43 इंच पर क्रमश: 500 रुपये और 750 रुपये की छूट के  पात्र हैं। यह ऑफ़र केवल वनप्लस (OnePlus) in और वनप्लस (OnePlus) स्टोर ऐप पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi, Redmi और Poco के इन फोंस को मिल सकता है Android 13 का अपडेट, देखें पूरी लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo