LG CES 2018 में पेश करेगा 65 इंच का फोल्डेबल OLED डिस्प्ले, स्क्रीन को रख सकते है मोड़ कर

LG CES 2018 में पेश करेगा 65 इंच का फोल्डेबल OLED डिस्प्ले, स्क्रीन को रख सकते है मोड़ कर
HIGHLIGHTS

इस डिस्प्ले को रोल (मोड़) कर आसानी से रखा और ले जाया जा सकता है

LG डिस्प्ले ने घोषणा की है कि वे CES 2018 में एक 65 इंच के UHD रोलबल OLED डिस्प्ले का अनावरण करेंगे. कंपनी ने पिछले साल CES के दौरान 18 इंच के फोल्डेबल डिस्प्ले को प्रदर्शित किया था. फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस हैं ऑफर्स में शामिल

LG के इस नए डिस्प्ले के बारे में बहुत कुछ नहीं पता चला है, हालांकि, इसकी तस्वीर से पता चलता है कि ये एक स्लीम डिस्प्ले से लैस होगा, जिसे रोल किया जा सकता है. 

LG के मुताबिक,  “अगर आप डिस्प्ले का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो इसे रोल कर यानि मोड़(फोल्ड) कर छिपाया भी जा सकता है और रोल-अप स्क्रीन के छोटे साइज होने का मतलब है आप इसे आसानी से कहीं ले भी जा सकते हैं और रख भी सकते हैं.

इस पोर्टेबल और फ्लेक्सिबल(लचीली) फीचर की वजह से 65 इंच का रोल करने योग्य ये डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को किसी भी समय, कहीं भी हाई-रिज़ॉल्यूशन कंटेन्ट की पेशकश कर सकता है"

LG डिस्प्ले का कहना है कि इसने क्रिस्टल साउंड OLED डिस्प्ले के ऑडियो को 2.1 के मौजूदा चैनल साउंड को 3.1 में सफलतापूर्वक अपग्रेड कर दिया है और यह एक 55 इंच के पारदर्शी डिस्प्ले और एक 77 इंच के वॉलपेपर OLED TV डिस्प्ले को भी प्रदर्शित करेगा.

कंपनी जल्द ही क्रिस्टल साउंड टेक्नोलॉजी को LCD प्रोडक्ट्स जैसे नोटबुक और मॉनिटर में एकीकृत कर सकती है, ताकि अतिरिक्त स्पीकर की आवश्यकता को समाप्त किया जा सके. सभी नए उत्पादों को लास वेगास में CES कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शित किया जाएगा.

रोल करने योग्य डिस्प्ले के अलावा, LG अपने नए 88 इंच के OLED TV को इस कार्यक्रम में 8K रिजॉल्यूशन के साथ प्रदर्शित करेगा. कंपनी का दावा है कि यह अब तक का उच्चतम और सबसे बड़ा रिज़ॉल्यूशन ओएलईडी पैनल है. साथ ही CES 2018 में इसके स्पेक्स और कीमत के बारे में खुलासा होने की संभावना है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo