प्रीमियम सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए, Blaupunkt ने 84,999 रुपये में 75-इंच का Android TV और Google TV के साथ QLED लॉन्च किया

प्रीमियम सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए, Blaupunkt ने 84,999 रुपये में 75-इंच का Android TV और Google TV के साथ QLED लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

Blaupunkt ने भारत की सबसे बड़ी BBD बिक्री में 60W के 4 स्पीकर, एक Dolby Vision और ATMOS और कई अतिरिक्त सुविधाओं के साथ 84,999 रुपये में अपना सबसे बड़ा 75-इंच स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की घोषणा की

हाल ही में लॉन्च किए गए Blaupunkt QLED के साथ 50, 55 और 65-इंच की टीवी सीरीज के Google TV मॉडल भी इस सेल में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं

सेल 23 सितंबर 2022 से शुरू होगी

बहुप्रतीक्षित बिग बिलियन डे सेल 23 सितंबर से लाइव होने जा रही है और जर्मन मूल के ऑडियो-विजुअल ब्रांड Blaupunkt ने आज 84,999 रुपये में प्रीमियम सुविधाओं के साथ शानदार 75-इंच 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। . टीवी में वे सभी घंटियाँ और सीटी हैं जिनकी आप एक प्रीमियम 4K टीवी से अपेक्षा करते हैं।

Blaupunkt प्रशंसक इस BBD बिक्री में Google टीवी के साथ 75 इंच और हाल ही में लॉन्च की गई QLED श्रृंखला खरीदने में सक्षम हो सकते हैं, जो 23 सितंबर 2022 से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: सेल शुरू होने से पहले ऐसे 1 रुपये में करें प्री-बुक

75-इंच का बेज़ल-रहित प्रीमियम टेलीविज़न चिकना और सुंदर है, जिसमें 4k रिज़ॉल्यूशन, एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर और Google सहायता है। सिनेमाई और समृद्ध ध्वनि का आनंद लेने के लिए, इसमें 60W का स्पीकर आउटपुट है और इसमें Android 10 तकनीक है। चाहे आप अपनी पसंदीदा फिल्म देख रहे हों या नवीनतम ब्लॉकबस्टर स्ट्रीमिंग कर रहे हों, आप एक शानदार देखने के अनुभव का आनंद ले पाएंगे जैसे पहले कभी नहीं था क्योंकि शानदार टीवी डॉल्बी विजन, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डॉल्बी एटमॉस और डीटीएस ट्रू सराउंड साउंड जैसी सुविधाओं से भरा है। टेक्नोलॉजी, 6000 प्लस ऐप्स और गेम्स जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Sony LIV, Google Play Store 500,000 प्लस टीवी शो के साथ। और यह 550 निट्स, 2GB रैम और 32GB ROM की ब्राइटनेस के साथ आता है।

इस सेल ने हाल ही में अनावरण किए गए 50-इंच QLED स्मार्ट टीवी मॉडल पर महत्वपूर्ण छूट की घोषणा की है। 50-इंच QLED स्मार्ट टीवी की कीमत 34,999/- रुपये, 55-इंच मॉडल की कीमत 40,999/- रुपये और 65-इंच मॉडल की कीमत 60,999/- रुपये है। टीवी निर्माण के इतिहास में यह पहली बार है कि किसी भारतीय टीवी निर्माण फर्म (SPPL) ने भारत में Google TV के साथ QLED लॉन्च किया है। एक ऑडियो-विज़ुअल जर्मन लीगेसी ब्रांड Blaupunkt ने हाल ही में Google TV के साथ तीन प्रीमियम QLED टीवी मॉडल की घोषणा की है। भव्य रूप देने के लिए, सभी मॉडल मिश्र धातु स्टैंड, बेज़ेल-लेस और एयरस्लिम डिज़ाइन के साथ आते हैं।

blaupunkt tv

फीचर्स और 60-वाट डायनेमिक साउंड आउटपुट से भरपूर, चार बिल्ट-इन स्पीकर्स डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं। Blaupunkt Google TV में 360-डिग्री सराउंड साउंड, लिविंग रूम को बदलने और घर पर थिएटर जैसा अनुभव प्रदान करने की सुविधा है। इन यूनिट्स में डॉल्बी विजन के साथ डीटीएस ट्रू सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी, डॉल्बी एटमॉस, डॉल्बी डिजिटल प्लस और गूगल असिस्टेंट के साथ फार फील्ड वॉयस कंट्रोल है। ब्लूटूथ 5.0, डुअल बैंड वाईफाई और वॉयस असिस्टेंट के साथ गूगल टीवी सभी शामिल हैं। 50 इंच और 55 इंच के मॉडल में 550 निट्स की चमक होती है, जबकि 65 इंच के मॉडल में 600 निट्स की चमक होती है।

यह भी पढ़ें: JIO-AIRTEL-VODAFONE-BSNL: 200 रुपये से कम में पाएँ डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

 

श्री अवनीत सिंह मारवाह, सीईओ, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स इंडिया प्रा. ब्लौपंकट टीवी के लिमिटेड इंडिया ब्रांड लाइसेंसधारी ने कहा, "हम 75 इंच के टीवी के लॉन्च से बेहद उत्साहित हैं, जो उपभोक्ताओं को सस्ती कीमत पर एक सिनेमाई अनुभव देगा, और हमारे QLED Google टीवी को अब तक मिली प्री-बुकिंग क्वेरी और प्रतिक्रिया उपभोक्ता टिकाऊ वस्तुओं में नई तकनीक के साथ टीवी का उन्नयन महत्वपूर्ण है और हम अपने हर लॉन्च में अपनी रणनीतियों को लगातार बदलते रहे हैं ताकि खरीदार उन्नयन शक्ति का अनुभव कर सकें और बेहतर कार्यक्षमता और उपयोग में आसानी प्राप्त कर सकें।

उन्होंने यह भी कहा, “अपनी मजबूत जर्मन वंशावली के साथ ब्रांड, जो अपनी उल्लेखनीय ध्वनि गुणवत्ता के लिए जाना जाता है, न केवल ध्वनि की गुणवत्ता की समस्या को हल करता है, जिसकी हर टीवी को आवश्यकता होती है, बल्कि सुविधाओं और तस्वीर की गुणवत्ता के कारण उपयोगकर्ताओं को एक समृद्ध और प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है। इस बिग बिलियन डे सेल के दौरान, हम पैन इंडिया में बिक्री में 45% की वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं। जैसा कि हमने स्वतंत्रता दिवस की बिक्री में देखा – एक मजबूत उपभोक्ता मांग – हमें विश्वास है कि हम इस बार और भी अधिक वृद्धि देखेंगे। हमें यकीन है कि यह भारतीय उपभोक्ताओं द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा और Blaupunkt को भारतीय टेलीविजन बाजार में एक अग्रणी खिलाड़ी के रूप में स्थापित करेगा।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo