Amazon Great Indian Festival: सेल शुरू होने से पहले ऐसे 1 रुपये में करें प्री-बुक

Amazon Great Indian Festival: सेल शुरू होने से पहले ऐसे 1 रुपये में करें प्री-बुक
HIGHLIGHTS

22 सितंबर से प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू होगी Amazon Great Indian Festival सेल

1 रुपये में बुक कर सकते हैं प्रोडक्ट्स

सेल शुरू होने से पहले ऐसे 1 रुपये में करें प्री-बुक

ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon ने साल की अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित सेल, ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा की है। 22 सितंबर, 2022 से शुरू होने वाली इस सेल में सभी कैटेगरी में डिस्काउंट, कैशबैक, डील्स और अन्य बेनिफिट्स दिए जाएंगे। सेल से पहले, अमेज़न ने प्लेटफॉर्म पर अपने किकस्टार्टर डील्स का खुलासा किया है। 

यह भी पढ़ें: वेस्टिंगहाउस ने 32 इंच का Pi सीरीज स्मार्ट टीवी 8,499 रुपये में लॉन्च किया

प्राइम मेंबर्स, हमेशा की तरह, नॉन-प्राइम मेंबर्स से एक कदम आगे होंगे क्योंकि उन्हें 22 सितंबर, 2022 से डील्स का एक्सेस मिलेगा। आपको अधिक बचत करने और लाभों का लाभ उठाने में मदद करने के लिए, Amazon ने एसबीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। इसके क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों के लिए तत्काल 10% की छूट मिलेगी, साथ ही यूजर्स को उनके पहले ऑर्डर पर फ्लैट 10% कैशबैक मिलेगा। यहां देखें डील्स 

Amazon ने कुछ ऐसे गैजेट्स और प्रोडक्ट्स का खुलासा किया है, जिन्हें यूजर्स सेल से पहले ₹1 से प्री-बुक कर सकते हैं। यूजर्स केवल 21 सितंबर, 2022 तक उत्पादों की प्री-बुकिंग कर सकते हैं, इसलिए तैयार हो जाइए और डील्स का लाभ उठाइए। यह जानना जरूरी है कि प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग केवल अमेज़न पे बैलेंस के माध्यम से प्रीपेड भुगतान द्वारा की जा सकती है। प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग प्रोडक्ट को रिजर्व रखने और जल्दी पाने में मदद करता है। 

amazon great indian festival sale

1 रुपये की पेमेंट कर के आप सिंगल या की प्रोडक्ट को इस दौरान प्री-बुक कर सकते हैं। 

आपके प्री-बुक किए गए प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आखिरी पेमेंट विंडो (रिडेम्पशन विंडो) दिखाई देने से पहले, प्रीपेड राशि आपके अमेज़न पे बैलेंस में वापस कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: बेहतरीन 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ Lava का नया फोन लॉन्च, देखें कीमत

ओपन रिडेम्पशन विंडो के बाद आप कैश या किसी प्रीपेड तरीके से प्री-बुक किए गए प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकते हैं।

यूजर्स अपनी प्री-बुकिंग कैंसिल भी कर सकते हैं। Amazon ऐप में प्रोडक्ट पेज पर जाएं। यहां मैनेज प्री-बुकिंग पेज पर जाएं और लिंक पर क्लिक करें।  प्री-बुकिंग रद्द करें पर क्लिक करें- प्री-बुकिंग रद्द करने के लिए 'हां' पर क्लिक करें।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo