बेहतरीन 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ Lava का नया फोन लॉन्च, देखें कीमत

बेहतरीन 50MP का कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ Lava का नया फोन लॉन्च, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

लावा ने भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट फोन लावा ब्लेज़ प्रो (Lava Blaze Pro) लॉन्च कर दिया है।

स्मार्टफोन कंपनी के पिछले लावा ब्लेज़ का ही सक्सेसर है।

लावा ब्लेज़ प्रो का एक मुख्य आकर्षण 6x ज़ूम सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

लावा ने भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट फोन लावा ब्लेज़ प्रो (Lava Blaze Pro) लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन कंपनी के पिछले लावा ब्लेज़ का ही सक्सेसर है। Lava Blaze को कंपनी ने अभी इसी साल की शुरुआत में पेश किया था। प्रो मॉडल 50 मेगापिक्सेल ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप, 6.5 इंच आईपीएस एचडी डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आप इस नए नवेले फोन को अलग अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: iPhone 12 को Amazon Great India Festival sale में बेचा जाएगा Rs 40,000

Lava Blaze Pro की क्या है सबसे बड़ी खासियत 

लावा ब्लेज़ प्रो का एक मुख्य आकर्षण 6x ज़ूम सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन अतिरिक्त 3GB रैम सपोर्ट के साथ आता है, यानि आपको इसमें वर्चुअल रैम सपोर्ट मिल रही है, यह एक ऐसा फीचर जो ज्यादातर महंगे एंड्रॉइड फोन में देखा जाता है। 

Lava Blaze Pro launched in india

यह इमेज काल्पनिक है!

लावा ब्लेज़ प्रो की भारत में कीमत

लावा ब्लेज़ प्रो की कीमत 10,499 रुपये है। हालांकि इस समय फोन को Flipkart पर मात्र 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन चार अलग-अलग कलर ऑप्शन में आता है, जैसे कि हम आपको ऊपर बता ही चुके हैं। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन फ्लिपकार्ट, लावा ई-स्टोर और देश भर के रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। Flipkart पर फोन को लॉन्च के साथ ही खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। 

लावा ब्लेज़ प्रो के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Lava Blaze Pro launched in india

लावा ब्लेज़ प्रो 6.5-इंच IPS HD+ डिस्प्ले से लैस है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह मीडियाटेक G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टॉरिज को बढ़ाने की क्षमता भी आपको फोन में मिल रही है। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। लावा इस फोन के साथ 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दे रही है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन को एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 1 को Flipkart से खरीदें 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ, आज है मौका

कैमरे आदि की चर्चा करते हुए आपको बता देते है कि फोन एक 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम प्रदान करता है जो रियर पैनल पर 6X ज़ूम के सपोर्ट से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में आपको एक 8 मेगापिक्सेल कैमरा दिया जा रहा है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो स्टैंडर्ड 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बॉक्स में टाइप सी चार्जिंग पोर्ट शामिल है।

कुछ अन्य विशेषताओं में एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक बॉटम-फायरिंग स्पीकर और एक प्रीमियम फ्रॉस्टेड ग्लास डिज़ाइन शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार कपिल शर्मा स्टारर 'ज्विगाटो'

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo