वेस्टिंगहाउस ने 32 इंच का Pi सीरीज स्मार्ट टीवी 8,499 रुपये में लॉन्च किया

वेस्टिंगहाउस ने 32 इंच का Pi सीरीज स्मार्ट टीवी 8,499 रुपये में लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

ग्राहकों को SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट मिलेगी

वेस्टिंगहाउस के अन्य सभी मॉडल रियायती मूल्य पर उपलब्ध हैं जो 5,499 रुपये से शुरू होता है

नो कॉस्ट ईएमआई, 2 लाख तक की क्रेडिट लिमिट और एक्सचेंज ऑफर पर 18500 रुपये तक की बचत

अमेज़न उपभोक्ताओं को टीवी और एप्लिकेशन पर 60% तक की छूट मिलेगी

भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बनाने और पहले लॉन्च किए गए स्मार्ट टीवी मॉडल पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, वेस्टिंगहाउस, एक यूएस-आधारित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी, जिसकी विरासत 130 से अधिक वर्षों की विरासत है, लाता है भारत में उनके पोर्टफोलियो के लिए 32-इंच (WH32SP17) Pi सीरीज की कीमतें अमेज़न ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल से पहले 8,499 रुपये से शुरू होती हैं। आने वाले पाई मॉडल में एचडी रेडी क्वालिटी, हाई-एंड साउंड टेक्नोलॉजी और बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ पिक्चर क्वालिटी में सबसे महत्वपूर्ण इनोवेशन हैं और इसे भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माताओं में से एक SPPL द्वारा निर्मित किया गया है। नया लॉन्च किया गया मॉडल 23 सितंबर से द ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल के दौरान अमेज़न पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Samsung का फ्लैगशिप फोन Amazon Great India Festival सेल में मिलेगा इतना सस्ता, देखें डीटेल में

ऑलराउंडर 32 इंच की Pi सीरीज सबसे सस्ती और पूरी तरह से फीचर्ड एचडी रेडी टीवी होने जा रही है। इसमें 512 एमबी रैम, 4 जीबी रोम, 3 एचडीएमआई कनेक्शन और 2 यूएसबी पोर्ट हैं, जो इस टीवी को ई-कॉमर्स बाजार में एक हाई-एंड टीवी बनाने के लिए गठबंधन करते हैं। इस मॉडल में एक डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर, A35*4 प्रोसेसर (चिपसेट), और एक A+ पैनल शामिल है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपयोगकर्ता हर दृश्य का तीक्ष्ण विवरण और जीवंत रंगों, एक वाइड-एंगल परिप्रेक्ष्य, और एक गारंटीड स्तर की चमक और कंट्रास्ट का आनंद लें। हर देखने का कोण।

pi tv

मॉडल में बॉक्स स्पीकर के साथ 2 स्पीकर, सराउंड साउंड और 30-वाट स्पीकर आउटपुट शामिल है जो डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव और यथार्थवादी अनुभव प्रदान करने के लिए समाक्षीय तकनीक के डिजिटल ऑडियो आउटपुट का समर्थन करता है। स्मार्ट एचडी रेडी टीवी के साथ, उपयोगकर्ता Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच सकते हैं। स्मार्ट एचडी रेडी टीवी के उपयोगकर्ताओं के पास Google Play Store के माध्यम से विभिन्न प्रकार के ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इन सबसे ऊपर, उपभोक्ता Youtube, Prime Video, Sony Liv, Zee5 और ErosNow का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता सोफे पर अपने आरामदायक स्थान से उठे बिना भी इन सभी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आईफोन 14 प्रो यूजर्स के लिए शेकी फुटेज समस्या को ठीक करेगा एप्पल

लॉन्च पर बोलते हुए, पल्लवी सिंह मारवाह, वाइस प्रेसिडेंट, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (एसपीपीएल), भारत में वेस्टिंगहाउस टीवी के एक एक्सक्लूसिव ब्रांड लाइसेंसधारी ने कहा, “हम भारत में अपनी पाई सीरीज़ को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। यह लॉन्च भारतीय उपभोक्ताओं को सस्ती कीमतों पर विश्व स्तरीय टीवी तक पहुंच प्रदान करने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है। हमें विश्वास है कि भारतीय ग्राहकों द्वारा पाई सीरीज को खूब पसंद किया जाएगा।

“हमारे पिछले लॉन्च में, हमें भारतीय बाजार में शानदार प्रतिक्रिया मिली। हम भारत की शीर्ष किफायती टीवी कंपनी के रूप में भारत में वेस्टिंगहाउस की उपस्थिति का निर्माण कर रहे हैं। एक ब्रांड के रूप में, हम मात्रा से अधिक गुणवत्ता को प्राथमिकता देते हैं ताकि ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य पर सर्वोत्तम सुविधाएँ मिल सकें। साथ ही, पाई सीरीज कई अन्य ऑफर्स और डील्स के साथ केवल अमेजन पर उपलब्ध होगी। 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo