आइवा ने भारत में हाई परफॉरमेंस वाली अपनी स्मार्ट टेलीविजन रेंज ‘मैग्निफिक’ लॉन्च की, जानिए कीमत

आइवा ने भारत में हाई परफॉरमेंस वाली अपनी स्मार्ट टेलीविजन रेंज ‘मैग्निफिक’ लॉन्च की, जानिए कीमत
HIGHLIGHTS

"लक्जरी अकॉस्टिक्स" स्पीकर्स की अपनी सीरीज की सफलता के बाद, प्रीमियम जापानी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड आइवा ने टीवी की अपनी सबसे प्रतीक्षित सीरीज, ‘मैग्निफिक’लॉन्च की है।

टेलीविज़न की यह श्रृंखला अपनी श्रेणी की अग्रणी सुविधाएँ प्रदान करती है जो भव्य दृष्टि, शानदार ध्वनि और एक शानदार अनुभव जैसी खासियतें देती हैं।

"लक्जरी अकॉस्टिक्स" स्पीकर्स की अपनी सीरीज की सफलता के बाद, प्रीमियम जापानी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड आइवा ने टीवी की अपनी सबसे प्रतीक्षित सीरीज, ‘मैग्निफिक’लॉन्च की है। टेलीविज़न की यह श्रृंखला अपनी श्रेणी की अग्रणी सुविधाएँ प्रदान करती है जो भव्य दृष्टि, शानदार ध्वनि और एक शानदार अनुभव जैसी खासियतें देती हैं। 

इस नवीनतम श्रृंखला के साथ, आइवा प्रतिस्पर्धी मूल्य पर असाधारण गुणवत्ता वाले उत्पाद देकर अपने उपभोक्ताओं को 'कम में अधिक' प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता और वैश्विक दृष्टि को मजबूत कर रही है। एंड्रॉइड 11 और एआई कोर 4 प्रोसेसर द्वारा संचालित यह श्रृंखला कद्रदान दर्शकों की आवश्यकता पूरी करती है जो नए ‘रेंज-टॉपिंग’ उत्पादों की तलाश में हैं। यह रेंज पूरी तरह लोडेड 32” से शुरू होती है और 43” (एफएचडी और यूएचडी), 50 (4के यूएचडी), 55” (4के यूएचडी) और 65” (4के यूएचडी) तक फैली हुई है और इसकी कीमत (एमआरपी) 29,990 रुपये से लेकर 1,39,990 रुपये।
 
इसके अलावा, रेंज के 55" और 65" मॉडल बेहतर ऑडियो के लिए बिल्ट-इन साउंडबार के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ताओं को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करते हैं। साउंडबार को ऐवा ऑथेंटिक सिग्नेचर साउंड तकनीक के साथ डिजाइन किया गया है ताकि उपयोगकर्ताओं को सर्वश्रेष्ठ ऑडियो वरीयता दी जा सके। टेलीविज़न साउंड आउटपुट उसी सेगमेंट के उत्पादों के लिए सबसे अधिक है।

Aiwa TV range launched

यह भी पढ़ें: 1-Month की वैलिडीटी के साथ आने वाले धांसू Jio Plan: जानें कीमत और बेनेफिट

प्रीमियम टेलीविज़न की उच्च-प्रदर्शन वाली मैग्निफ़िक श्रेणी, अंतर्निहित गूगल सहायक के साथ एंड्रॉइड 11 द्वारा संचालित है। प्रमाणित एंड्रॉइड टीवी के साथ, त्वरित और आसान पहुंच के लिए उपयोगकर्ता की पसंदीदा सामग्री हमेशा सामने और केंद्र में होती है। इस मैग्निफिक सीरीज में कंपनी के स्वामित्व वाले क्रिस्टा टेक विजन के साथ, आइवा वर्टिकल ऐरे डिस्प्ले, एआई क्वाड-कोर प्रोसेसर, 1.07 बिलियन कलर्स और 350 एनआईटी* ब्राइटनेस के साथ पिक्चर क्वालिटी में एक नया मानक पेश कर रहा है। जब वास्तविक जैसी तस्वीर की गुणवत्ता को ऐवा की एम्फीथिएटर व्यू तकनीक के साथ जोड़ा जाता है, तो यह वास्तव में शानदार ऑडियो-विजुअल अनुभव प्रदान करता है।

आइवा टीवी ब्लैक रिफ्लेक्ट तकनीक वाली सुरक्षात्मक फिल्म के साथ आते हैं, जिसे विशेष रूप से उपयोगकर्ताओं को संभावित हानिकारक विकिरण से बचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उपयोग की जाने वाली एंटी-ग्लेयर तकनीक, स्क्रीन पर प्रतिबिंबों को कम करती है और आंखों की थकान को कम करने में मदद करती है। इसके अतिरिक्त, कंपनी का एमईएमसी (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कंपनसेशन) यह सुनिश्चित करता है कि फास्ट मोशन फ्रेम के दौरान इमेज क्रिस्प और शार्प रहे।

लॉन्च और मैग्निफिक टीवी श्रृंखला के बारे में बोलते हुए, आइवा (एआईडब्ल्यूए) इलेक्ट्रॉनिक्स इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक कुरे शौइची शी और आइवा कंपनी लिमिटेड (टोक्यो जापान) के ग्लोबल बिजनेस डायरेक्टर ने कहा, “हम आइवा इंडिया की स्थापना अपने क्षेत्रीय मुख्यालय के रूप में किए जाने पर उत्साहित हैं, जिसके माध्यम से भारतीय उपभोक्ताओं को  आइवा का स्थायित्व सुनिश्चित करने की उम्मीद है। हमारे वर्ड-क्लास टेलीविज़न के लॉन्च पर, हमें यकीन है कि उपभोक्ता पिछले 70 वर्षों में नवीनतम और सबसे शक्तिशाली एंड्रॉइड 11 तकनीक के साथ आइवा की उत्कृष्टता की विरासत को देखने के लिए आश्वस्त महसूस करेंगे।

आइवा इंडिया के प्रबंध निदेशक अजय मेहता ने कहा, भारतीय उपभोक्ताओं के लिए आइवा के लक्ज़री स्पीकर्स की रेंज लाने के बाद से टीवी की मैग्निफिक सीरीज़ असाधारण गुणवत्ता मानकों के साथ आती है, जिसके लिए आइवा को पिछले 70 वर्षों से जाना जाता है। हमारे टीवी उन उपभोक्ताओं के लिए सबसे उपयुक्त हैं जो उत्पादों की पूर्व-खरीद के बारे में विस्तार से शोध करते हैं और गुणवत्ता, प्रौद्योगिकी तथा सुविधाओं से समझौता किये बगैर सर्वोत्तम संभव मूल्य पर खरीदारी करते हैं। 

Aiwa TV range launched

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day 2022 सेल में इन स्मार्टफोंस को पहली बार किया जाएगा सेल

“हम असाधारण उत्पाद बनाने और उन्हें भारतीय उपभोक्ताओं के लिए पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें इस परियोजना के माध्यम से मेक इन इंडिया पहल में योगदान देने पर भी गर्व है। आइवा इंडिया के लिए मूल्य के हिसाब से टीवी सबसे बड़ी श्रेणी बनने की ओर अग्रसर हैं और इसके बाद कई अन्य उत्पाद श्रेणियों को लॉन्च किया जाएगा। यह भारत के लिए एक अरब अमेरिकी डॉलर की शीर्ष पंक्ति के हमारे लक्ष्य की दिशा में एक ठोस और बड़ा कदम है ।"

अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मैग्निफिक श्रृंखला के लिए, कंपनी ने डिक्सन टेक्नोलॉजीज के साथ विनिर्माण भागीदारी की है और सरकार की मेक इन इंडिया पहल में योगदान देने के लिए तत्पर है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo