1-Month की वैलिडीटी के साथ आने वाले धांसू Jio Plan: जानें कीमत और बेनेफिट

1-Month की वैलिडीटी के साथ आने वाले धांसू Jio Plan: जानें कीमत और बेनेफिट
HIGHLIGHTS

यहाँ Reliance Jio के 1- महीने की वैलिडीटी वाले प्लांस को देख सकते हैं।

यहाँ आप Reliance Jio के टॉप 5 प्लांस को देख सकते हैं जो एक महीने की वैलिडीटी के साथ आते हैं।

Jio के ये प्लांस 181, 241, 259, 296, और 301 रुपये की कीमत में आते हैं।

Reliance Jio के पास हर श्रेणी में अलग अलग प्लांस मौजूद हैं, जो आपको अलग अलग कीमत, अलग अलग वैलिडीटी और अलग अलग बेनेफिट आदि के साथ मिलते हैं। हालांकि, अगर आप Jio की वेबसाइट पर जाकर प्लांस को देखते हैं तो मुझे लगता है कि आप इतने ज्यादा प्लांस को देखकर कुछ कन्फ्यूज हो सकते हैं। यहाँ हमने आपके इस कन्फ्यूजन को कम करने के लिए एक लिस्ट तैयार की है, इस तरह की लिस्ट हम अक्सर बनाते रहते हैं, ताकि आपका प्लांस को खोजने का काम बेहद ही आसान हो जाए। यहाँ हम कुलमिलाकर 5 ऐसे Jio Plans के बारे में चर्चा करने वाले हैं जो 1-महीने की वैलिडीटी के साथ आते हैं। 30-दिन के वैलिडीटी वाले इन प्लांस में आपको Jio Work From Home Plans, Jio Freedom Plan और कैलंडर-मन्थ वैलिडीटी प्लांस मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: उम्मीद से पहले लॉन्च हो सकती है Xiaomi 13 series, मिली ये जानकारी

Reliance Jio के 30 दिन की वैलिडीटी वाले प्लांस की कीमत और बेनेफिट 

यहाँ आप उन सभी प्लांस के बारे में जानकारी ले सकते हैं, जो 30-दिन की वैलिडीटी के साथ आते हैं और आपको एक महीने के लिए लगभग सभी बेनेफिट ऑफर करते हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में!

Jio का 296 रुपये वाला Freedom Plan

Reliance Jio plan

इस Jio Freedom Recharge Plan की कीमत 296 रुपये है, इसमे यूजर्स को 25GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है, 100 SMS प्रतिदिन भी इस प्लान में आपको दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आपको Jio Apps का एक्सेस भी इस प्लान के साथ मिल रहा है, जिसमें JioCinema, JioSecurity, और JioCloud शामिल हैं। 

Jio का 181 रुपये वाला Work From Home Plan

यह एक ऐड-ऑन प्लान है, इसमें आपको किसी भी तरह की कॉलिंग या कंटेन्ट सेवा नहीं मिलती है। यह एक वर्क फ्रॉम होम ऐड ऑन प्लान के तौर पर खरीदा जा सकता है। Jio के 181 रुपये वाले प्लान में आपको 30GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, ऐसा भी कह सकते है कि यह एक महीने की वैलिडीटी वाला सबसे सस्ता प्लान है जो इतना डेटा ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: 5000 रुपये से कम में बेस्ट हैं ये बेस्ट ब्लूटूथ स्मार्टवॉच

Jio का 241 रुपये वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान 

इस प्लान में आपको 241 रुपये में 40GB डेटा दिया जा रहा है, आप ऊपर पढ़ ही चुके हैं कि आखिर वर्क फ्रॉम होम प्लांस के साथ आपको एक महीने की वैलिडीटी के अलावा डेटा के साथ अन्य कुछ भी सुविधा नहीं दी जा रही है। 

Jio का 301 रुपये वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान 

इस प्लान के साथ भी पिछले दो प्लांस के जैसा ही कुछ ऑफर दिया जा रहा है, यानि आपको 301 रुपये की कीमत पर मात्र 50GB डेटा ऑफर किया जा रहा है, इसके अलावा आपको इस प्लान में अन्य कुछ भी नहीं मिलता है, असल में यह 30-दिन वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। 

Jio plan

Jio का 259 रुपये वाला कैलंडर-मन्थ वैलिडीटी प्लान 

हालांकि एक कैलंडर मंथ 30 दिन के बराबर, कम या ज्यादा हो सकता है। आप इस प्लान का लाभ 30 दिन के अलावा 31 दिन के लिए भी उठा सकते हैं। इस प्लान के बेनेफिट आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इसमें आपको 1.5GB डेली डेटा, 100 SMS डेली, अनलिमिटेड कॉलिंग और Jio content का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: ये पांच हिंदी फिल्में हैं IMDb की टॉप लिस्टिंग में शामिल, देखें नाम और रेटिंग

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo