Jio जल्द पेश कर सकता है Jio 4G लैपटॉप, 13.3-इंच स्क्रीन और 4G सिम स्लॉट से होगा लैस

Jio जल्द पेश कर सकता है Jio 4G लैपटॉप, 13.3-इंच स्क्रीन और 4G सिम स्लॉट से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Jio के 4G लैपटॉप में एक 4G सिम कार्ड स्लॉट मौजूद होगा. इस लैपटॉप में लेफ्ट साइड एक 4G सिम कार्ड स्लॉट मौजूद होगा.

Jio की 4G सेवा के लॉन्च के बाद से ही भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में काफी धमाल मचा हुआ है. Reliance ने बाज़ार में LYF ब्रांड के तहत स्मार्टफोंस भी पेश किये हैं, जो कि काफी सस्ते 4G VoLTE स्मार्टफ़ोन हैं. इसके साथ ही कंपनी ने वाई-फाई राऊटर भी पेश किये हैं. साथ ही पिछले काफी समय से Jio की DTH सेवा के बारे में भी कई तरह के लीक्स सामने आ चुके हैं.

बहुत ही भारी डिस्काउंट के साथ ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

अब अगर कुछ ताज़ा अफवाहों को सही माना जाये तो रिलायंस जल्द ही बाज़ार में Jio ब्रांडेड लैपटॉप पेश करने वाला है. इस लैपटॉप में एक सिम स्लॉट भी मौजूद होगा, जिसमें आप Jio सिम को लगा पाएंगे. उम्मीद है कि Jio 4G लैपटॉप के निर्माण का काम Foxconn करेगी. 

पिछले साल दिसम्बर में शाओमी ने Mi नोटबुक एयर लैपटॉप को पेश किया था. Jio के 4G लैपटॉप में एक 4G सिम कार्ड स्लॉट मौजूद होगा. इस लैपटॉप में लेफ्ट साइड एक 4G सिम कार्ड स्लॉट मौजूद होगा. हो सकता है कि यह विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. 

अगर Jio 4G लैपटॉप के स्पेक्स पर नज़र डालें तो सिमें 13.3-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल हो सकता है. डिस्प्ले के ऊपर HD कैमरा भी मौजूद होगा. इसमें एक स्लिम कीबोर्ड भी मौजूद होगा. इसका वजह 1.2Kg हो सकता हिया. इसमें 4GB की राम भी मौजूद हो सकती है.

बहुत ही भारी डिस्काउंट के साथ ये प्रोडक्ट्स हो सकते हैं आपके

सोर्स 1, सोर्स 2

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo