Install App Install App

आईडिया ने फिर से कम किये अपने डाटा रेट्स

द्वारा Digit NewsDesk | पब्लिश किया गया 21 Jul 2016
HIGHLIGHTS
  • इस बार आईडिया ने एयरटेल से अपने रेट्स को मैच करने के लिए अपने मोबाइल डाटा के दामों में ये भारी गिरावट की है.

आईडिया ने फिर से कम किये अपने डाटा रेट्स

रिलायंस जिओ अगस्त में अपनी 4G सेवा को भारत भर में लॉन्च करने जा रहा है और इसको देखते हुए सभी इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनियों में हलचल मच गई है, सबसे पहले आईडिया ने फिर एयरटेल ने और एक बार फिर से आईडिया सेलुलर ने अपने मोबाइल डाटा के रेट्स में कमी की है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

बता दें कि इस बार आईडिया ने एयरटेल से अपने रेट्स को मैच करने के लिए अपने मोबाइल डाटा के दामों में ये भारी गिरावट की है. इससे पहले एयरटेल ने अपने मोबाइल डाटा के दामों में लगभग 67% की गिरावट की थी. और अब आईडिया ने भी इसी क्लब को ज्वाइन कर लिया है.

अब आईडिया सेलुलर ने भी अपने 4G, 3G बिग इंटरनेट पैक्स की संख्या में 67% की गिरावट की घोषणा की है. इसके साथ ही इसमें अपने उन यूजर्स के लिए जो लगभग 2GB से 10GB तक का डाटा खपत कर लेते हैं उन्हें वैल्यू फॉर मनी देने की भी बात कही है.

इसके साथ ही बता दें कि इससे पहले आईडिया ने अपने मोबाइल डाटा रेट्स में 45% की गिरावट की थी और इसके बाद एयरटेल ने इसे 67% कर दिया था और अब आईडिया भी इसी जगह आ गया है और अपने मोबाइल डाटा में आईडिया ने भी 67% की कटौती की घोषणा की है.

इसे भी देखें: लेनोवो K5 नोट 20 जुलाई को आयेगा भारत

इसे भी देखें: फिजिकल कीबोर्ड्स अभी भी है डिमांड में: ब्लैकबेरी

Digit NewsDesk
Digit NewsDesk

Email Email Digit NewsDesk

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. Read More

Tags:
Airtel Bharti Airtel Idea Idea Cellular India Mobile Data Mobile Data Rates Mobile Data Tariffs Telcos Telecom Telecom Operators
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status