आप हैं Airtel यूज़र, तो सेट करें Unlimited Hello Tunes, ये है तरीका

आप हैं Airtel यूज़र, तो सेट करें Unlimited Hello Tunes, ये है तरीका

टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने पोस्टपेड के साथ ही प्रीपेड यूज़र्स के लिए भी बड़ी खबर लेकर आया है। एक नया ऑफर यूज़र्स के लिए आया है। हाल ही में कंपनी ने इस बात की घोषणा की है उसके पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल सब्सक्राइबर्स अपनी मनपसन्द ‘Hello Tunes’ सेट कर सकते हैं, वो भी अनलिमिटेड। रिपोर्ट्स की मानें तो ये हेलो ट्यून्स आप बिल्कुल फ्री में पा सकते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप किस तरह इन ट्यून्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं। दरअसल आप Hello Tunes को Wynk Music app के जरिए सेट कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Wynk Music’s लाइब्रेरी में आपको 4 करोड़ से भी ज्यादा गाने मिलेंगे। खास बात यह है कि ये सभी गाने अब आपको Hello Tunes पर मिलेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Airtel इसके लिए किसी भी तरह का कोई भी मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं लेगा। साथ ही सभी एयरटेल यूजर्स के लिए यह सर्विस उपलब्ध कराई गयी है। इसका मतलब यह है कि प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान के साथ कोई भी एयरटेल यूजर इसका लाभ उठा सकता है। ध्यान देने वाली बात यह  है कि प्लान 129 रुपये या फिर इससे ज़्यादा का होना चाहिए।

इस खास बात का रखें ध्यान

ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप अपना फ्री सब्सक्रिप्शन जारी रखना चाहते हैं तो आपको Wynk Music app पर हर 30 दिनों में अपने Hello Tune की पुष्टि करनी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने कहा है कि 30 दिनों में Wynk Music के माध्यम से फ्री Hello Tunes सब्सक्रिप्शन को रिन्यू करना ज़रूरी होता है। साथ ही आप कई बार ट्यून को बदल भी सकते हैं।

How to set free Airtel Hello Tunes

Airtel यूज़र्स Hello Tunes को फ्री में सेट करने के लिए Wynk Music app को डाउनलोड करें और आपको बता दें कि यह ऐप iOS और Android प्लेटफॉर्म, दोनों के लिए ही उपलब्ध है। ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसे ओपन करें। अब ‘Hello Tunes’ icon पर टैप करें।  यह icon आपको टॉप राइट साइड पर दिखाई देगा। बाद में अपने मनपसंद गाने को ढूढ़कर उसे Hello Tune के जरिए सेट कर उसका लुत्फ़ उठा सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo