BSNL एक रुपये से भी कम में देगा 1GB डाटा

BSNL एक रुपये से भी कम में देगा 1GB डाटा
HIGHLIGHTS

BSNL के ब्रॉडबैंड यूजर्स अगर एक महीने में 300GB तक डाटा खर्च करते हैं तो उन्हें 1 रुपये से भी कम देने होंगे एक 1GB डाटा के लिए.

BSNL ने यह घोषणा की है कि वह जल्द ही अपने वायरलेस ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 1 रुपये से भी कम में 1GB डाटा देने वाला है. इसके साथ ही बता दें कि ये ऑफर आपको तब मिलेगा जब आप एक महीने में लगभग 300GB डाटा की खपत करते हैं.

जैसा कि देखने मने आ रहा है कि जिओ ने महज़ 50 रुपये में 1GB डाटा देने की बात को लेकर हंगामा मचा हुआ है, तो BSNL अब अपनी ऐसी सेवा जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है जिसमें आपको इतना सस्ता नेट मिलेगा.

टेलीकॉम PSU ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि, “जल्द ही BSNL एक ऐसा प्लान लॉन्च करने जा रहा है जो लोगों को एक नया ही एक्सपीरियंस देगा. इस नए प्लान को आप 9 सितम्बर से इस्तेमाल कर पाएंगे.”

आखिरकार रिलायंस मुकेश अम्बानी ने रिलायंस जिओ के दामों से पर्दा उठा दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी आपसे वॉयस कॉल के लिए कोई पैसा नहीं लेने वाली है. इसके साथ ही अब आपको बाकियों से लगभग बहुत ही कम पैसा देना होगा. इसके अलावा आपको बता दें कि आपको महज़ 5 पैसे एक MB के हिसाब से देने होंगे. और इसे अगर देखें तो Rs. 50 एक GB के लिए देने होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसके साथ ही आपको बता दें कि जिओ की सभी सेवाएं आपको आने वाले सोमवार यानी 5 सितम्बर से मिलने वाली हैं. और ये सेवा सभी के लिए एक महीने तक फ्री होंगी. इसे एक वेलकम ऑफर के तौर पर जारी किया गया है. तो आप सभी जिओ की इस सेवा का लाभ बिलकुल फ्री में उठा सकते हैं.

इसके अलावा आपसे देश के किसी भी हिस्से में रोमिंग भी नहीं लिया जाएगा. चाहे फिर आप किसी भी नेटवर्क पर संपर्क ही क्यों न करें. इसके अलावा आपसे किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा ख़ास कर वॉयस कॉल्स के लिए.

यहाँ आप सभी प्लांस को यहाँ देख सकते हैं:

Here's every pack that Reliance Jio will offer.
Voice calls will be free for life. Charges only for data and VoLTE.
Instant sign-up using Aadhar
Lower rates for voice and data. Note: This is effective rate, not real rate.
Cheapest 4G LTE device in India, at Rs. 2,999.
Reliance Jio is apparently ready for 5G in the future as well

 

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Lyf फ्लेम 8 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 4199 में

Lyf विंड 8 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 6999 में

Lyf फ्लेम 2 को फ्लिप्कार्ट से खरीदें Rs. 3998 में

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo