BSNL ने अपने Rs 155 वाले प्लान में किये ये बड़े बदलाव अब मिल रहा यह खास ऑफर

BSNL ने अपने Rs 155 वाले प्लान में किये ये बड़े बदलाव अब मिल रहा यह खास ऑफर
HIGHLIGHTS

BSNL ने अपने Rs 155 वाले प्लान को रिवाइज किया है, अब इस प्लान में आपको 34GB 3G डाटा पूरे 17 दिनों के लिए मिल रहा है।

पिछले काफी समय से सभी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने वाली BSNL नए प्लान्स को लॉन्च करने को लेकर भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब कंपनी ने कोई नया प्लान तो लॉन्च नहीं किया है, लेकिन अपने Rs 155 में आने वाले STV प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। अभी तक इस प्लान में आपको मात्र 1.5GB डाटा मिल रहा था, लेकिन अब आपको इस प्लान में कंपनी की ओर से 2GB डाटा दिया जा रहा है, हालाँकि कंपनी ने इस प्लान की वैलिडिटी को 17 दिन ही रखा है।

हालाँकि मात्र Rs 155 वाले प्लान में ही बदलाव नहीं किये गए हैं, कंपनी की ओर से इसके प्रीपेड डाटा STV portfolio में अन्य सभी प्लान्स को भी रिवाइज किया है, इसका मतलब है कि कंपनी ने प्रतिस्पर्धा को और भी अधिक बढ़ाने की ठान ली है। इसके अलावा जिस STV प्लान में बदलाव किये गए हैं, उनमें Rs 198 की कीमत में आने वाले प्लान भी है, इस प्लान में आपको 2.5GB डाटा पूरे 24 दिनों के लिए मिल रहा है। इसके अलावा प्लान के साथ आपको पूरी वैधता के लिए PRBT भी फ्री मिल रही है। इसके अलावा अगर कुछ अन्य STV की चर्चा करें तो यह Rs 14, Rs 29 और Rs 241 में आने वाले प्लान हैं।

 

Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

अभी हाल ही में कंपनी की ओर से चार नए प्लान लॉन्च किये गए थे,  चार प्लान लॉन्च किये हैं, उनकी शुरूआती कीमत Rs 99 है, इसके अलावा दूसरा प्लान Rs 199, तीसरा प्लान Rs 299 और आखिरी प्लान Rs 399 BBG ULD Combo ब्रॉडबैंड के प्लान के रूप में लॉन्च किया गया है, इन प्लान में आपको 45GB से 600GB तक का डाटा लाभ होने वाला है। इसके अलावा इन चारों ही प्लान्स में आपको 20Mbps डाटा स्पीड के साथ मिल रहे हैं, हालाँकि FUP लिमिट के पूरा होने जाने के बाद यह स्पीड 1Mbps रह जाती है। 

इन प्लान में आपको मात्र डाटा का लाभ ही नहीं मिल रहा है, इसके अलावा कंपनी की ओर से आपको इन सभी प्लान्स के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का ऑफर भी मिल रहा है, जो आप किसी भी नेटवर्क पर कर सकते हैं। इसके अलावा यह भी देखने योग्य बात है कि इन प्लान्स को पैन-इंडिया आधार पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि इन प्लान्स की वैधता इनके लॉन्च के समय से मात्र 90 दिनों की ही रहने वाली है। इसके अलावा यह प्लान कंपनी की ओर से कहा गया है कि अंडमान और निकोबार सर्कल में काम नहीं करने वाला है। अगर इन प्लान्स की चर्चा अलग अलग की जाए तो इनमें आपको कुछ ऐसे लाभ मिल रहे हैं। 

BSNL BBG Combo ULD 45GB प्लान: सबसे पहले सबसे छोटे प्लान की चर्चा करते हैं। यह प्लान आपको महज Rs 99 की कीमत में मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको 1।5GB डाटा 20Mbps की स्पीड के साथ मिलेगा, इसके अलावा जैसे ही आप FUP लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो आपको यह स्पीड 1Mbps की रह जाती है। 

BSNL BBG Combo ULD 150GB प्लान: इस लिस्ट में दूसरा प्लान यह है। इसकी कीमत Rs 199 है। इस प्लान में आपको 150GB डाटा मिल रहा है, जिसे 5GB डाटा प्रतिदिन और 20Mbps की स्पीड में बाँट दिया गया है, इसके अलावा स्पीड लिमिट के पूरा हो जाने के बाद यह मात्र 1Mbps ही रह जाती है। 

BSNL BBG Combo ULD 300GB और 600GB प्लान्स: इस लिस्ट में आखिरी प्लान  300GB और 600GB की लिमिट के साथ आते हैं, और इनकी कीमत क्रमश: 299 और Rs 399 है। इन प्लान्स की स्पीड भी उतनी ही है लेकिन इनमें आपको क्रमश: 10GB और 20GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo